Arrested
प्रतिकारात्मक तस्वीर 

    पुणे. कोरोना (Corona) की रोकथाम के लिए समस्त राज्य में लॉकडाउन (Lockdown) के बाद जिलाबन्दी लागू की गई है। पुलिस द्वारा जगह-जगह नाकाबंदी कर चेकिंग की जा रही है, अवैध रूप से होटल बार शुरू रखनेवालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। ऐसे माहौल में भी पुणे शहर (Pune City) के एक फार्म हाउस (Farm House) में मुंबई की डांस बार की लड़कियों को बुलवाकर कर की जा रही पार्टी में पुलिस (Police) ने छापा मारा। यहां मुंबई की चार व पुणे की एक कुल 5 लड़कियां डीजे (DJ) पर थिरक रही थी। बुधवार की रात की गई इस छापेमारी में पुलिस ने पुणे मनपा के चार कॉन्ट्रैक्टर समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उत्तमनगर पुलिस थाने की सीमा में कुडजे गांव के लबड़े फार्म हाउस में की गई इस छापेमारी से समस्त पुणे में खलबली मच गई है।

    गिरफ्तार किए गए आरोपियों में पुणे मनपा के कॉन्ट्रैक्टर विवेकानंद विष्णु बडे (42), मंगेश राजेंद्र शहाणे (32), ध्वनीत समीर राजपुत (25), निलेश उत्तमराव बोधले (29) के अलावा समीर उर्फ निकेश दिलीप पायगुडे (39), प्राजक्ता मुकुंद जाधव (26), निखील सुनिल पवार (33), सुजित किरण आंबवले (34) और आदित्य संजय मदने (24) का समावेश है।

    फार्म हाऊस के मालिक के खिलाफ भी मामला दर्ज 

    गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से मंगेश शहाणे, निखील पवार, ध्वनीत राजपुत, सुजित आंबवले, निलेश बोधले और आदित्य मदने को जमानत पर छोड़ा गया है। जबकि समीर उर्फ निकेश पायगुडे, विवेकानंद विष्णु बडे और प्राजक्ता मुकुंद जाधव को अदालत ने 3 मई तक पुलिस कस्टडी में भेजने का आदेश दिया है। इस मामले में संदीप चव्हाण और लबडे फार्म हाऊस के मालिक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है जोकि फरार हो गए हैं। इस छापेमारी में पुलिस ने महंगी शराब की बोतलों समेत कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। उत्तमनगर पुलिस थाने की वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक वैशाली चांदगुडे की टीम ने बुधवार की मध्यरात्रि में इस छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया है। 5 डांसर्स में से एक लड़की कात्रज और अन्य मुंबई, कल्याण व ठाणे की रहवासी हैं।