crime

Loading

  • खेड़ तालुका में मची खलबली

पिंपरी. पुणे जिले के खेड़ तालुका में तब खलबली मच गई जब यहां के शिरोली गांव की खापरदरा बस्ती के पास हरण टेकड़ी पर 2 युवकों की लाश पायी गई. दोनों युवकों पर घातक हथियारों से वार कर उनकी निर्ममता से हत्या कर दी गई. ये दोनों युवक महानगरपालिका परिसर के रहवासी बताए जा रहे हैं. शिरोली खापरदरा इलाके में खून से लथपथ अवस्था में उनकी लाश मिलने से इलाके में खलबली मच गई है.

लाशों की नहीं हुई शिनाख्त

स्थानीय ग्रामीणों ने इन लाशों को देखने के बाद इसकी जानकारी तत्काल खेड़ पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर जांच शुरू कर दी. दोनों युवकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. दोनों की उम्र अंदाजन 30 साल है. दोनों के सिर पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई है. घटनास्थल पर पुलिस ने शराब के ग्लास, चिलम मिली है. पुलिस ने अंदाजा जताया है कि शराब की पार्टी करने के बाद किसी करीबी ने ही दोनों की हत्या कर दी होगी.

2 दिन पहले हथियार सहित पकड़ा गया गया था एक युवक

इस घटना को लेकर खेड़ पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. बहरहाल खेड़ पुलिस ने 2 दिन पहले पिंपले गुरव के एक युवक को घातक हथियार के साथ पकड़ा था. जिन युवकों की लाश मिली है वे दोनों इस युवक के मित्र रहने की जानकारी सामने आयी है. डेढ़ साल पहले उसका शिरोली गांव के कुछ लोगों के साथ प्याऊ शुरू करने को लेकर विवाद हुआ था. वह अपने दोस्तों के साथ उसका बदला लेने के लिए यहां आया हुआ था. इस बीच घातक हथियार के साथ उसके आने की खबर मिलने के बाद वह पुलिस हत्थे चढ़ गया. बहरहाल पुलिस इस पूरे मामले की कड़ियां जोड़ने में लगी हुई है.