दीपक मारटकर हत्या: अश्विनी कांबले, संदीप कोलते पर लगाएं मोका

Loading

  • शिवसेना सहित सर्वदलीय नेताओं की मांग

पुणे. युवा सेना के पुणे शहर के पदाधिकारी दीपक विजय मराटकर की गुरुवार (1 अक्टूबर) की आधी रात को उनके आवास के पास हत्या कर दी गई. शहर शिवसेना के पदाधिकारियों सहित सभी पार्टी नेताओं ने पुलिस उपायुक्त स्वप्ना गोरे से मुलाकात की और अश्विनी कांबले और संदीप कोलते  के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

विजय मारटकर के थे बेटे

दीपक मारटकर दिवंगत शिवसेना नगरसेवक विजय मारटकर के पुत्र थे. कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण विजय मारटकर का हाल ही में निधन हो गया है. मारटकर  के बाद उनके बेटे विजय ने युवा सेना के माध्यम से अपना सामाजिक कार्य जारी रखा. फ़रासखाना पुलिस को यह अंदाज़ा दिया गया था कि दीपक की जान को अश्विनी कांबले और संदीप कोलते से खतरा था. सर्वदलीय नेताओं के बयान  में आरोप लगाया गया है कि कांबले और कोलते  ने गुस्से में दीपक की हत्या कर दी.  कांबले और कोलते सहित 7 से 8 लोग रिकॉर्ड में हैं. शहर शिवसेना ने पुलिस से उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

फरासखाना पुलिस कर रही जांच

शिवसेना शहर प्रमुख संजय मोरे, संपर्क प्रमुख प्रशांत बधे, विशाल धनवाडे, गजानन पंडित, मनसे नेता रूपाली पाटिल, नगरसेवक वसंत मोरे, गणेश भोकारे, आशीष सतीश पाटिल, भाजपा के प्रमोद कोंढरे और राकांपा के अजय दराडे ने पुलिस उपायुक्त से यह मांग की है.  दीपक कसबा विधानसभा के युवा सेना के पदाधिकारी थे. वे गुरुवार रात को खाने के बाद टहलने के लिए घर से निकले थे. इसके बाद वह लंबे समय तक बाहर रहे. उस पर 5 से 6 हमलावरों ने हमला किया, जो पहले से ही गुरुवार आधी रात को घात में थे. उसने दीपक पर अपनी छुरी और चाकू से हमला किया.  हमलावर बाइक पर थे. उन्होंने आंख, सिर, पीठ और छाती से वार कर दिया.  हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया.  स्थानीय लोगों और उनके परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन इलाज से पहले ही उसकी मौत हो गई.  सभी हमलावर मास्क पहने हुए थे.उनकी बाइक पर नंबर प्लेट भी नहीं थी. फरसाखाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. हमले का सटीक कारण तुरंत स्पष्ट नहीं हुआ है.