पिंपरी-चिंचवड़ में वाहनों में तोड़फोड़ का सिलसिला शुरू

Loading

पिंपरी. पिंपरी-चिंचवड़ की उद्योगनगरी में दहशत फैलाने के लिए वाहनों में तोड़फोड़ करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. रविवार को लगातार दूसरे दिन पिंपरी के नेहरूनगर इलाके में चार पहिया वाहन समेत 4 वाहनों में तोड़फोड़ की गई. सुबह सात बजे यह मामला सामने आया. तोड़फोड़ करनेवालों को किसी ने नहीं देखा, नतीजन पिंपरी पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

 नागरिकों में दहशत का महौल

पुलिस के मुताबिक तोड़फोड़ की यह घटना आज तड़के के करीब हुई है. जहां यह वारदात हुई वहां पूरे इलाके में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं. न ही किसी ने दहशतगर्दों को देखा. फिलहाल मामले की छानबीन शुरू है. बहरहाल लगातार दूसरे दिन वाहनों में तोड़फोड़ की घटना से शहरवासियों में दहशत का महौल है. बीते दिन चिखली के घरकुल बसाहट में एक बदमाश की हत्या के बाद उसकी गैंग के सदस्यों ने विरोधी गैंग का सरगना जहां रहता है उस बिल्डिंग के बाहर में पार्क किये गए वाहनों में तोड़फोड़ मचाई थी.

मई में दर्ज की गई 5 घटनाएं

पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक मई माह में पिंपरी-चिंचवड़ शहर में तोड़फोड़ की 5 घटनाएं सामने आई हैं. 10 मई को बोपखेल में पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए गाड़ी रुकवाने पर गुस्साए एक शख्स ने पुलिस वाहन में हो तोड़फोड़ कर दी. इसके बाद 18 मई को चिंचवड़ के बिजलीनगर इलाके में कुछ दहशतगर्दों ने 13 वाहनों में तोड़फोड़ करते हुए दहशत फैलाई थी. इसके 3 दिन बाद 21 मई को पिंपले सौदागर में पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर दहशतगर्दों के एक गिरोह ने एक कार चालक से मारपीट करने के बाद वाहनों में तोड़फोड़ की थी. वाहनों में तोड़फोड़ की लगातार बढ़ रही घटनाओं से शहरवासी आतंकित हैं और पुलिस से सख्त कदम उठाने की मांग कर रहे हैं.