बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने पुलिस आयुक्त से चर्चा

  • फोरम ऑफ स्मॉल स्केल इंडस्ट्रीज एसो. व दुर्गा ब्रिगेड संगठन ने की मुलाकात

पिंपरी. पिंपरी चिंचवड़ (Pimpri Chinchwad) परिसर में बढ़ते अपराधों पर रोक लगाने के उद्देश्य से फोरम ऑफ स्मॉल स्केल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (Forum of Small Scale Industries Association)…और दुर्गा ब्रिगेड संगइन के पदाधिकारियों ने पिंपरी चिंचवड़ के पुलिस कमिश्नर कृष्णप्रकाश के साथ बैठक की। इस बैठक में आयुक्त कृष्णप्रकाश (Police commissioner krishnaprakash) सहित सहायक पुलिस आयुक्त वाकड विभाग गणेश बिराजदार, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक हिंजवड़ी बालकृष्ण पावनत उपस्थित थे।

शहर में बढ़ते अपराध और एमआईडीसी (MIDC) परिसर में बढ़ती चोरी की वारदातों को रोकने के लिए पुलिस और एसोसिएशन की ओर से औद्योगिक सुरक्षा ग्रस्त योजना पर चर्चा की गई। एमआईडीसी (MIDC) परिसर में संगठन के कमांडो और पुलिस मिल कर भयमुक्त वातावरण निर्माण करने का प्रयास किया जाएगा।

इस समय दुर्गा ब्रिगेड संगठन की महिला कमांडो और युवा कमांडो ने एमआईडीसी (MIDC) और महात्मा फुले नगर परिसर में रोड मार्शल कर परिसर के उद्योजकों और नागरिकों की समस्याओं को जाना। इस समय फोरम के अध्यक्ष अभय भोर, एमआइडीसी भोसरी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पोलीस निरीक्षक शिवाजी गवारे, रामदास जाधव पुलिस उपनिरीक्षक एमआईडीसी भोसरी पुलिस स्टेशन, पुलिस हवलदार संतोष रत्नपारखी, सहायक पुलिस निरीक्षक विष्णू माली आदि मिल कर परिसर में भय मुक्त वातावरण निर्माण करने का दावा एसोसिएशन के अध्यक्ष भोर ने किया।