wardha

लोनावला. मुंबई के उपनगर चेंबूर से 16 जून को तलेगांव के फ्लोरो सिटी में परिवार के साथ रहने आए 70 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना से मौत हो गई. जानकारी के अनुसार 70 वर्षीय मृतक व्यक्ति को 25 जून की मध्य रात्रि में तकलीफ होने पर तलेगांव के जनरल हॉस्पिटल ले जाया गया था, लेकिन वहां उनकी मौत हो गई.

मौत के बाद उनक सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था. सैंपल की रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इस वजह से उनके संपर्क में आए 7 लोगों की जांच के लिए सैंपल लिया गया है. 

कोरोना से मावल में तीसरी मौत

कोरोना की वजह से मावल में यह तीसरी मौत है. चिंचवड़ के एक गैस एजेंसी में काम करने वाले वराले के एक 45 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिले. इसके बाद उनके परिवार के 4 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं. चारों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इनमें कोरोना पॉजिटिव की पत्नी, भाई और 2 बच्चे शामिल हैं. तलेगांव के खलदेआली में रहने वाले एक 25 वर्षीय सब्जी विक्रेता को कोरोना होने पर उसके परिवार के लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं. इसी तरह से लोनावला के रेलवे कॉलोनी में रहने वाली एक 57 वर्षीय महिला को कोरोना होने के बाद उसके परिवार के लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं. इसी तरह से पिंपरी-चिंचवड़ में कालेवाड़ी, तापकीरनगर व उर्से के महिंद्रा सीआईई टोमैटिव लिमिटेड फॉन्ड्री डिवीजन कंपनी के एक 38 वर्षीय व्यक्ति को कोरोना हो गया. इसकी जानकारी पिंपरी-चिंचवड़ मनपा को मिली है. यह जानकारी तहसीलदार मधुसूदन बर्गे व स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. चंद्रकांत लोहारे ने दी.