फडणवीस ही मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार

पुणे. मुख्यमंत्री के तौर पर देवेंद्र फडणवीस ही हमारे उम्मीदवार होंगे. मराठा समाज की कर्तबी महिला राज्य की मुख्यमंत्री बने’ यह विधान मैंने उस कार्यक्रम में मुझसे पहले की वक्ता द्वारा  किए गए विधान से जोड़कर किया था.

ऐसी सफाई भाजपा विधायक आशीष शेलार ने दी.पुणे स्नातक और शिक्षक चुनाव में भाजपा उम्मीदवार के प्रचारार्थ पत्रकार भवन में आयोजित पत्रकार परिषद में  शेलार ने यह सफाई दी. 

विधान को लेकर राजनैतिक क्षेत्र में काफी चर्चा

गौरतलब है कि मुंबई में पुस्तक प्रकाशन समारोह में शेलार ने अपने संबोधन में कहा था कि मराठा समाज की कोई कर्तबी महिला राज्य की मुख्यमंत्री बने. शरद पवार की उपस्थिति में किए गए इस विधान से राजनैतिक क्षेत्र में काफी हड़कंप मच गया. इस पर अब शेलार ने यह सफाई दी है. उन्होंने कहा कि उनके भाषण के पहले  ज्ञानेश महाराव का भाषण हुआ. उनके विधान के संदर्भ में उन्होंने उक्त विधान किया. वह केवल उस कार्यक्रम से संबंधित था. देवेंद्र फडणवीस ही भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हैं.

उद्धव को बॉलीवुड की और आदित्य को बार और पब की चिंता

शेलार ने महाविकास आघाडी और मुख्यमंत्री पर भी जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि महाआघाड़ी सरकार ‘भगोड़ा’ और ‘पराधीन’ है.  जनता को उसने उनके हाल पर छोड़ दिया है. मुख्यमंत्री को केवल ‘बॉलीवुड’ और उनके पुत्र आदित्य को केवल ‘बार’ और ‘पब’ की ही चिंता पड़ी है. स्कूल और कॉलेज शुरू होने के निर्णय को पीछे लेने के मुद्दे पर शेलार ने कहा कि बेहतर होता शिक्षामंत्री इस संबंध में सर्वदलीय पार्टी मीटिंग बुलाती तो यह नौबत नहीं आती.