Indian-origin couple died due to electrocution in South Africa, had married a few days ago
Representative Photo

    पुणे. अपनी 8 और 10 साल की दो बेटियों के साथ एक पिता ने कुएं (Well) में कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर लिए जाने की घटना तलेगांव ढमढेरे (Talegaon Dhamdehre) (शिरुर) में सामने आई है । इस घटना के बाद पुरे परिसर में खलबली मच गयी है। हर तरफ मातम पसर गया है। हालांकि एक पिता ने खुदकुशी जैसा इतना कड़ा कदम क्यों उठाया? इसकी जांच जारी है।

    इस घटना में मृतकों के नाम राजेंद्र शिवाजी भुजबल (42), दीक्षा राजेंद्र भुजबल (10) और ऋतुजा राजेंद्र भुजबल ( 8 सभी निवासी तलेगांव, ढमढेरे) है। इस मामले में शिक्रापुर पुलिस थाने (Shikrapur Police Station) में अकस्मात मौत का मामला दर्ज किया है।

    तीनों शवों को पानी से बाहर निकाला गया

    शिक्रापुर पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक, राजेंद्र भुजबल नौकरी की वजह से पत्नी और बेटियों के साथ पुणे के वानवडी इलाके में रहते थे। राजेंद्र अपनी पत्नी को घर में छोड़ दोनों बेटी दीक्षा और ऋतुजा को अपने साथ तलेगांव ढमडेरे लेकर आये थे। इसके भुजबल अचानक से गायब हो गए। इस बीच शाम में उत्तम भुजबल को अपने कुएं के पास आदमी और एक छोटी लड़की की चप्पलें, मोबाइल और पैसे देखे। इसे देख भुजबल को कुछ शक हुआ और उन्होंने शिक्रापुर पुलिस में इसकी  जानकारी दी। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस उपनिरीक्षक राजेश माली सहायक पुलिस उपनिरीक्षक राजेंद्र पवार घटनास्थल में पहुंचे। नागरिकों की मदद से कुएं के पानी में तलाशी अभियान चलाया गया। बुधवार रात साढ़े 12 बजे आसपास तीनों शवों को पानी से बाहर निकाला गया। फ़िलहाल आगे की जांच पुलिस उपनिरीक्षक राजेश माली कर रहे है।