Death
File Photo

    सोलापुर. वरिष्ठ अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाते हुए सोलापुर शहर आयुक्तालय के जोडभावी पेठ पुलिस थाने (Jodbhavi Peth Police Station) में कार्यरत एक महिला पुलिस कर्मचारी ने जहर (Poison) पीकर आत्महत्या (Suicide) किए जाने का मामला सामने आने से सोलापुर पुलिस दल में खलबली मच गई है। बताया जा रहा है कि इसी पुलिस थाने में कार्यरत एक वरिष्ठ अधिकारी द्वारा वाट्सएप (Whats App)पर मैसेज (Message) कर करीब आने की कोशिश कर मानसिक परेशानी देने के कारण महिला कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली। मृत महिला के पति ने यह आरोप लगाया है। 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सोलापुर शहर के पास स्थित एक गांव के पास महिला ने जहर पी लिया। महिला के रिश्तेदार ने बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि इलाज से पहले ही उसकी मौत हो गई। मृत महिला पुलिस कर्मचारी और एक वरिष्ठ अधिकारी के बीच व्हाट्सएप पर हुई चैटिंग पर महिला के घर में विवाद पैदा हो गया था। हालांकि इस चैटिंग में क्या था, उसने आत्महत्या क्यों की? यह प्राथमिक जांच में सामने नहीं आया।

     जांच कर दोषी पर कठोर कारवाई की जाएगी : पुलिस उपायुक्त 

    इस घटना को लेकर पुलिस में अभी तक कोई शिकायत नहीं की गई है। हालांकि इस घटना की व्यापक जांच कर दोषी पर कठोर कारवाई की जाएगी, ऐसा पुलिस उपायुक्त डॉ. वैशाली कडूकर ने बताया है।