दोस्त ने की दोस्त की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पिंपरी. मामूली विवाद में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतारे जाने की वारदात पिंपरी-चिंचवड़ से सटे आलंदी में सामने आयी है.खाना खाने के बाद बातचीत के दौरान एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को गाली दी जिससे गुस्से में आकर उसने उसे तमाचा जड़ दिया.इससे आगबबूला हुए गाली देनेवाले दोस्त ने अपने दोस्त को दौड़ा कर पीटा और सिर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी.

गाली देने से मामला बिगड़ा

खेड़ तालुका के सोलु गांव में देर रात हुई इस वारदात में मरनेवाले का नाम प्रफुल्ल संपत गायकवाड (27) है.उसकी हत्या के आरोप में आलंदी पुलिस ने उसके दोस्त दीपक दिगंबर भिमटे (23) को गिरफ्तार किया है. इस मामले में संतोष रामचंद्र निंबालकर (42) ने आलंदी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस के मुताबिक, संतोष निंबालकर का सोलु गांव की खटकाली बस्ती में वाटर जार का प्लांट है. गत 8 माह से दीपक उसमें काम कर रहा है. प्लांट के बगल में वह अपने दोस्त प्रफुल्ल के साथ किराए के मकान में रहता था.शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद दोनों प्लांट के पास बात करते हुए बैठे थे. बात-बात में दीपक ने प्रफुल्ल को गाली दे दी, जिससे चिढ़कर उसने दीपक को एक तमाचा जड़ दिया. इस पर से दोनों के बीच मारपीट होने लगी. प्रफुल्ल वहां से भागने लगा, लेकिन दीपक ने उसका पीछा करते हुए उससे मारपीट की और उसके सिर में पत्थर मार दिया.

पत्थर से किया हमला

रक्तरंजित हालत में धराशायी होकर गिरने के बाद भी दीपक ने प्रफुल्ल पर पत्थर से और प्रहार किए. इसके बाद वह संतोष के घर के बाहर आकर बैठ गया.रात ढाई बजे जब वे लघुशंका के लिए बाहर आये तब उसे वहां बैठा देखकर चौंक गए.पूछने पर दीपक ने प्रफुल्ल की हत्या करने की जानकारी दी.उन्होंने उसे वहीं बैठे रहने को कहकर आलंदी पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दीपक को हिरासत में लिया औऱ प्रफुल्ल की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.इसके बाद दीपक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.आलंदी पुलिस छानबीन में जुटी है.