प्रेम में धोखा खायी युवती फांसी पर झूली

पिंपरी. प्यार में धोखा खायी एक 28 वर्षीय युवती ने अपने प्रेमी को मोबाइल पर ‘योर टाइम इज ओवर’ ऐसा एसएमएस भेजने के बाद फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. पिंपरी-चिंचवड़ से सटे चाकण इलाके के आंबेठान रोड पर झित्रानीमला में 22 सितंबर को हुई इस वारदात को लेकर युवती की मां की शिकायत के आधार पर चाकण पुलिस ने युवती के प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.  

मां ने दर्ज कराई शिकायत

चाकण पुलिस के अनुसार, रेशमा अनिल पवार (28) ऐसा मृतका का नाम है. उसने 22 सितंबर को खुदकुशी कर ली थी. हालांकि उसकी मां वंदना अनिल पवार (45) ने गुरुवार को पुलिस में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई. उनकी शिकायत के आधार पर चाकण पुलिस ने नासिक निवासी अजीम शेख नामक आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है. 

पति से तलाक ले अलग रह रही थी

पुलिस ने बताया कि रेशमा एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी.उसका विवाह हो चुका है. मगर 5 साल के बाद उसने पति से तलाक ले लिया और चाकण में अलग रहने लगी. इस दौरान उसका अजीम शेख नामक युवक के साथ अफेयर हुआ. वह उससे शादी करना चाहती थी, मगर अजीम उसे मना करता रहा. प्यार में धोखा मिलने से वह निराशा में घिर गई. 22 सितंबर को उसने अपने प्रेमी के मोबाइल पर एसएमएस किया कि तुमने मेरे साथ प्यार का नाटक किया. अब मैं खुदकुशी कर रही हूं. इससे पहले उसने प्रेमी को एसएमएस किया ‘योर टाइम इज ओवर’, मैं आत्महत्या कर रही हूं.