chandrakant patil

    पुणे. कोविड-19 की पहली लहर थम गई और सभी ने राहत की सांस ली। आम नागरिकों ने अपनी दैनिक गतिविधियों को फिर से शुरू किया। हर कोई थोड़ा असहज हो गया और यहीं पर त्रासदी हुई। कोरोना की दूसरी लहर ने कोहराम मचा दिया और बड़ी संख्या में नागरिक प्रभावित हुए। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और विधायक चंद्रकांत पाटिल (MLA Chandrakant Patil) ने कहा कि दूसरी लहर (Second Wave) घट रही है, लेकिन हम उदासीन नहीं रहेंगे। 

    उन्होंने कहा कि हमें निजी अस्पतालों के माध्यम से वंचितों का टीकाकरण (Vaccination) करने की पहल करने की आवश्यकता है, न कि केवल सरकार पर अबलम्बित रहना है। उन्होंने कहा कि तीसरी लहर (Third Wave) को रोकने के लिए सभी को टीकाकरण की आवश्यकता है। इसलिए मेरे जन्मदिन (10 जून) पर मैं अपील करता हूं मेरे सभी मित्रों को बिना गुलदस्ता, मिठाई, केक, अनाज दिए टीके के रूप में शुभकामनाएं दें। आपके द्वारा किए गए एक टीके की कीमत पर किसी वंचित व्यक्ति का टीकाकरण संभव होगा। 

    1 हजार चालकों की दिया जाएगा कूपन 

    जैसे-जैसे दूसरी लहर थमेगी, जीवन में धीरे-धीरे सुधार होगा, लेकिन वित्तीय स्थिति में सुधार होने में समय लगेगा। ऐसे में मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र के एक हजार रिक्शा चालकों को 1000/- रुपए का सीएनजी कूपन दूंगा। बाकी लोग भी ऐसा ही करें, ऐसे एक अपील चंद्रकांत पाटिल ने की है। टीकाकरण के लिए कूपन का वितरण 8 जून को सुबह 10 बजे से चंद्रकांत पाटिल के कार्यालय कोथरुड से शुरू होगा और वंचितों को पहले आओ पहले पाओ के आधार पर 1000/- दिया जाएगा। 

    राशन कार्ड और आधार की प्रति लानी होगी

    जो व्यक्ति टीकाकरण के लिए कूपन लेने आता है, उसे राशन कार्ड और आधार कार्ड की एक प्रति लानी होगी। महेश विद्यालय डीपी रोड, कोथरुड स्थित संजीवनी अस्पताल के सहयोग से 10 जून को सुबह 10 बजे से टीकाकरण किया जाएगा। साथ ही रिक्शा चालकों को सीएनजी कूपन का वितरण विधायक के कार्यालय से नौ जून से शुरू हो जाएगा। आवेदकों से अनुरोध है कि आधार कार्ड, लाइसेंस, परमिट की ज़ेरॉक्स कॉपी मुफ्त कूपन के साथ लायें।