नाइक होमियोपैथी की स्वास्थ्य सेवा 10 अक्टूबर से होगी सुचारू

  • डॉ. प्रथमेश नाइक की जानकारी

पुणे. होमियोपैथी के माध्यम से पिछले कई वर्षों से लोगों को बीमारियों से मुक्त कर उन्हें स्वस्थ जीवन देने का कार्य करने वाले नाइक होमियोपैथी हॉस्पिटल की सभी शाखाएं 10 अक्टूबर से फिर से शुरू होने जा रही हैं. अपनी चिकित्सा सेवा के माध्यम से कोरोना महामारी की समयावधि में भी लोगों को स्वस्थ जीवन देने का कार्य जारी रखा जाएगा, ऐसा विश्वास डॉ. प्रथमेश नाइक ने व्यक्त किया.

संस्थापक डॉ. उदय नाइक और पत्नी भावना नाइक की कोरोना से मौत  

अकोला, पुणे समेत महाराष्ट्र के विभिन्न शहरों में नाइक होमियोपैथी हॉस्पिटल कार्यरत है. इसके संस्थापक डॉ. उदय नाइक और उनकी पत्नी भावना नाइक का हाल ही में कुछ दिनों के अंतराल में देहान्त हो गया. नाइक दम्पति का इस तरह से अचानक इस दुनिया को छोड़ जाना होमियोपैथी से जूड़े लोगों के लिए काफी बड़ा सदमा रहा. लेकिन डॉ. उदय और भावना के पुत्र और प्रसिद्ध होमियोपैथी विशेषज्ञ डॉ. प्रथमेश नाइक ने इस सदमे से उबरते हुए फिर एक बार स्वास्थ्य सेवा शुरू करने का फैसला किया. अब 10 अक्टूबर से नाइक होमियोपैथी के सभी हॉस्पिटलों में स्वास्थ्य सेवा सुचारू होने जा रही है.

स्वास्थ्य सेवा को और मजबूत किया जाएगा

डॉ. प्रथमेश नाइक ने बताया कि बीते कई वर्षों में जिस तरह से नाइक होमियोपैथी हॉस्पिटल ने लोगों से अपना गहरा रिश्ता जोड़ा है, उस रिश्ते को आनेवाले समय में बेहतरीन स्वास्थ्य सेवा से और भी मजबूत किया जाएगा.