File Photo
File Photo

    पुणे. मौसम विभाग ने अगले कुछ घंटों में राज्य के कुछ हिस्सों में भारी बारिश की संभावना जताई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सांगली (Sangli), पुणे (Pune), बीड (Beed) और सोलापुर (Solapur) जिलों में मूसलाधार बारिश होने की संभावना है। इसके साथ ही अगले पांच दिनों में राज्य के विभिन्न स्थानों पर गरज के साथ बारिश होने की भी संभावना जताई गई है। राज्य के कोंकण तट पर बारिश शुरू हो चुकी है। इसके बाद अगले पांच दिनों में भारी बारिश की संभावना है। 

    मौसम विज्ञानी के.एस.होसालीकर (K S Hosalikar) ने इसके बारे ट्वीट कर जानकारी दी है। के.एस. होसालीकर ने अपने ट्वीट में कहा कि कुछ जिलों में तीन घंटे में आंधी के साथ तेज बारिश की संभावना है। हवा की गति 30 से 40 किमी प्रति घंटे होगी। अगले तीन घंटों में सांगली, पुणे, बीड और सोलापुर में बारिश की संभावना है।

    लोग बरतें सावधानी

    उन्होंने लोगों से अपील की है कि घर से बाहर जाते समय सावधान रहें, ऊंचे पेड़ के नीचे न खड़े हों। इस बीच, हिंगोली जिले में दोपहर में तेज हवाओं के साथ तेज बारिश हुई। इससे कारण कई किसानों को भारी नुकसान हुआ है। वसमत, औंढा, कलमनुरी तालुकों में मानसून से पहले ही भारी बारिश हुई है।