कोरोना से बचाव अभियान में उद्योग क्षेत्र से भी मदद

Loading

 प्रदेश कांग्रेस महासचिव मोहन जोशी का दावा

पुणे. प्रदेश कांग्रेस के महासचिव मोहन जोशी ने कहा कि तथ्य यह है कि कोरोना संक्रामक रोगों से मरीजों को बचाने के लिए काम करने वाले डॉक्टरों, नर्सों और उनके सहयोगियों को उद्योग के विकास में मदद मिल रही है. जर्मनी स्थित शल्मज़ कंपनी के पुणे कार्यालय की ओर से ससून अस्पताल के लिए एक हज़ार फेस शील्ड ससून के प्रशासनिक अधिकारी एस. चोककलिंगम को जोशी द्वारा सौंप दिया गया.

कोरोना की लड़ाई लड़ते रहेंगे

इस अवसर पर कंपनी के प्रबंध निदेशक फिलिप जे. मणि, प्रिया मणि, ससून के अधीक्षक डॉ. अंजु गुरु दत्त और मुरलीधर ताम्बे सनशाइन लायंस क्लब के चेतन अग्रवाल उपस्थित थे. मणि ने कहा कि ऐसे समय में जब दुनिया भर में कोरोना का प्रचलन तेजी से बढ़ रहा है, कंपनी को डॉक्टरों, नर्सों, अस्पताल के कर्मचारियों और पुलिस को समर्थन देने और प्रोत्साहित करने की जरूरत महसूस हुई है. जो मरीजों को कोरोना से बचाने के लिए लड़ रहे हैं.  मणि ने कहा कि हम इसे दूर कर देंगे.

जोशी ने शल्मज़ कंपनी को धन्यवाद देते हुए कहा कि जर्मनी में बने ये फेस शील्ड डॉक्टरों और पुलिस के लिए बहुत सुरक्षित और उपयोगी हैं. चूंकि पुणे में कोरोना रोगियों की संख्या बढ़ रही है, इसलिए चिकित्सा सेवाओं की जिम्मेदारी है. पुणे में चिकित्सा क्षेत्र को उद्योग क्षेत्र द्वारा विभिन्न तरीकों से समर्थित किया जाता है.  इस अवसर पर बोलते हुए, जोशी ने विश्वास व्यक्त किया कि भविष्य में भी इसी तरह का सहयोग जारी रहेगा. मोहन जोशी ने राहतकर्मियों से अपील की कि वे अपने स्वास्थ्य की देखभाल करें और बिना थके बिना जरूरतमंदों की सेवा करें.