death
Representational Pic

Loading

  • कर्ज से परेशान होकर उठाया खतरनाक कदम

सोलापुर. अपनी पत्नी और 2 बच्चों को जान से मारने के बाद एक 37 वर्षीय होटल व्यवसायी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिए जाने का चौंकाने वाला मामला सोलापुर में सामने आया है. पुलिस ने चारों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. कारोबारी की पहचान अमोल जगताप के रूप में हुई है. अब तक की जांच में सामने आया है कि लॉकडाउन की वजह से अमोल का होटल बंद हो गया था. उस पर बैंक का कई लाख का कर्ज था.

किराए के मकान में रहता था

फौजदार चावड़ी पुलिस के अनुसार अमोल जगताप अपनी पत्नी मयूरी (27), बेटे आदित्य (7) और आयुष (4) के साथ ओल्ड पुणे-नासिक नाका के पास किराए के मकान में रहता था. वह एक होटल चलाता था. लॉकडाउन में व्यवसाय बंद रहने और बैंक लोन से परेशान होकर अमोल ने गला दबाकर पहले पत्नी और बच्चों की हत्या की. इसके बाद खुद फांसी लगा ली. मंगलवार सुबह जब काफी देर तक उनके घर दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. 

सुसाइड नोट मिला

दरवाजा तोड़ने पर एक कमरे से चारों के शव बरामद हुए. जांच के दौरान पुलिस को अमोल के हाथों लिखा सुसाइड नोट मिला. इसके आधार पर यह आर्थिक तंगी से हत्या व आत्महत्या का मामला साबित हुआ. जांच में यह भी सामने आया है कि अमोल ने कुछ लोगों से भी कर्ज लिया था.