arrest

पिंपरी. मालिक की बीएमडब्ल्यू कार पर पेशाब करने से रोकने पर गुस्साए ऑटो रिक्शा चालक द्वारा एक कंपनी के सुरक्षा कर्मी पर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की गई. पिंपरी-चिंचवड़ के भोसरी एमआईडीसी इलाके में यह सनसनीखेज घटना घटी. 

इसमें सुरक्षा कर्मी 20 फीसदी झुलस गया है उसका एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है.पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, भगवान शंकर वायफलकर (41) ऐसा इस घटना में गंभीर रूप से झुलसे सुरक्षा कर्मचारी का नाम है.वे एमआईडीसी स्थित एसवी इंटरप्राइजेज नामक कंपनी में काम करते हैं.उन्हें जिंदा जलाने की कोशिश करने के आरोप में एमआईडीसी भोसरी पुलिस ने महेंद्र बालू कदम (31) नामक आरोपी ऑटो रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

अस्पताल में इलाज जारी

पुलिस ने बताया कि मंगलवार की दोपहर सवा चार बजे वायफलकर हमेशा की तरह कंपनी में अपनी ड्यूटी पर थे, तभी आरोपी ऑटो चालक महेंद्र कदम कंपनी के गेट के पास आकर कंपनी मालिक की बीएमडब्ल्यू कार पर पेशाब करने लगा.जब वायफलकर ने उसे रोका तो उसने उनके साथ झगड़ा किया. कुछ देर बाद वापस लौटकर कदम अपने साथ बोतल में पेट्रोल भरकर ले आया.उसने वायफलकर पर पेट्रोल डालकर उन्हें जला दिया औऱ वहां से भाग निकला.लोगों ने उन्हें तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज जारी है.पुलिस ने कदम के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.