Ruckus in Maharashtra over Nana Patole's statement, letter written to Sonia Gandhi by BJP leader
File

    Loading

    पुणे. स्वास्थ्य व्यवस्था (Health System) ने कहा है कि वैक्सीन (Vaccine) की दो खुराक कोरोना के खिलाफ कारगर है। यह भी दिखाया गया है कि जो लोग कोरोना की दो खुराक लेते हैं उन्हें जोखिम नहीं होता है। पश्चिम देशों  में टीकाकरण जोरों पर है। इस संबंध में बोलते हुए नाना पटोले (Nana Patole) ने केंद्र सरकार की आलोचना की है। 

    पुणे में बनी वैक्सीन को पाकिस्तान भेज दिया 

     पटोले ने कहा, “देश में 130 करोड़ लोगों को 260 से 300 करोड़ टीकों की जरूरत थी। लेकिन केंद्र सरकार ने पुणे में बनी वैक्सीन को पाकिस्तान भेज दिया। दुश्मन  देश को टीका लगाने के बजाय हमारे देश को दे दिया होता, तो शव गंगा में नहीं दिखे होंते। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले पुणे में मीडिया से बात करने के दौरान उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ ऐसा सनसनीखेज बयान दिया है। 

    आज भी हम विश्व स्तर पर टीकों के बारे में सुन रहे हैं। उन्होंने कहा कि वैक्सीन शत-प्रतिशत सुरक्षित है। कोरोना के समय में कई बेरोजगार हो गए। कारोबार और उद्योग बंद होने से देश आर्थिक संकट से भी जूझ रहा है। इस पर टिप्पणी करते हुए पटोले ने कहा, ”केंद्र सरकार ने शुरू से ही कोरोना की अनदेखी की है। इस समय देश की आर्थिक स्थिति नाजुक है। उन्होंने यह भी कहा कि इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम्मेदार हैं।”