बाणेर में स्थित भाजपा नगरसेविका का अवैध निर्माण गिराया जाए

Loading

  • आरटीआई कार्यकर्ता नीलेश निकम ने खोला मोर्चा

पुणे. मनपा की सत्ताधारी भाजपा की नगरसेविका ज्योति गणेश कलमकर और उनके पति द्वारा जनसंपर्क कार्यालय के लिए किया गया गैरकानूनी निर्माण कार्य गिराया जाए. साथ ही गैरकानूनी निर्माण करने पर उनका नगरसेवक पद रद्द करने की मांग आरटीआई कार्यकर्ता नीलेश प्रकाश निकम ने मुख्यमंत्री तथा मनपा आयुक्त से आवेदन के जरिए की है.

 नगरसेविका कलमकर ने सर्वे नंबर 87 गणराज चौक में गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन कर संपर्क कार्यालय बनाया है. सत्ताधारी भाजपा की ओर से वर्ष 2017 में चुनाव जीतने के बाद मनपा में अपनी पार्टी का बहुमत होने से अपने पर कोई कार्रवाई नहीं होगी, यह सोचकर प्रभाग में अपने और पति गणेश कलमकर के लिए किसी भी प्रकार की परमिशन लिए बगैर गैरकानूनी और पक्के स्वरूप का कंस्ट्रक्शन कर पाटी संपर्क कार्यालय बनाया है. यह आरोप लगाते हुए नीलेश निकम ने कहा कि संपर्क कार्यालय के लिए मनपा के खर्च से दिशा दर्शक बोर्ड भी लगाया गया है. कार्यालय को मनपा की ओर से बोर्ड लगाते समय प्रशासन को गैरकानूनी कार्यालय की जानकारी नहीं मिली, यह चौकाने वाली बात है. अगले 10 दिनों में गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन पर कार्रवाई नहीं करने पर तीव्र आंदोलन की चेतावनी उन्होंने दी है.

कन्स्ट्रक्शन मेरा नहीं है : कलमकर

इस बारे में नगरसेविका ज्योति कलमकर ने कहा कि संबंधित जनसंपर्क कार्यालय मेरा नहीं है. संबंधित जगह भी मेरी मालकियत की नहीं है. मेरे खिलाफ शिकायत करने वाले के विरोध में मानहानी का दावा दाखिल किया जाएगा.