प्रोग्रेसिव एजुकेशन सोसायटी में प्रा. डॉ. निवेदिता एकबोटे का सत्कार

  • निवेदिता बनीं पुणे शहर भाजयुमो युवती आघाडी की अध्यक्ष

पुणे. प्रोग्रेसिव एजुकेशन सोसाइटी की उपकार्यवाह प्रा. डॉ. निवेदिता एकबोटे का हाल ही में भाजयुमो के युवती आघाडी पर चयन हुआ. इस नियुक्ति के उपलक्ष्य में शुक्रवार 9 अक्टूबर को संस्था के सभागृह में प्रा. डॉ. निवेदिता का सत्कार किया गया.

सत्कार समारोह की अध्यक्षता प्रोग्रेसिव एजुकेशन सोसाइटी के कार्याध्यक्ष प्रा. डॉ. गजानन र. एकबोटे ने की. सत्कार समारोह में स्वागत और प्रास्ताविक संस्था के सचिव शामकांत देशमुख ने किया. पूर्व आईएएस ऑफिसर अविनाश धर्माधिकारी ने प्रा. डॉ. निवेदिता का सत्कार किया.

बेहतर प्रशासकीय अनुभव  

सत्कार समारोह में निवेदिता ने कहा कि उन पर जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसका वे पूरी निष्ठा से निर्वहन करेंगी. प्रोग्रेसिव एजुकेशन सोसाइटी में काम करते समय उन्हें एडमिनिस्ट्रेशन का काफी अच्छा अनुभव प्राप्त हुआ है. अविनाश धर्माधिकारी के ‘चाणक्य मंडल’ से मैनेजमेंट का बेहतरीन ज्ञान प्राप्त हुआ. पार्टी की ओर से जताए गए विश्वास को सार्थ बनाने का मैं प्रयास करुंगी. अविनाश धर्माधिकारी ने अपने मंतव्य में प्रा. डॉ. निवेदिता एकबोटे को जिम्मेदारी की इस नई इनिंग के लिए शुभकामनाएं दी. 

कड़ी मेहनत और नम्रता कायम रखें

प्रा. डॉ. गजानन एकबोटे ने मार्गदर्शन करते हुए प्रोग्रेसिव एजुकेशन सोसाइटी के इतिहास और कामकाज की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि राजनीति में करते समय समाज के सभी घटकों को साथ में लेकर काम करें, ईमानदारी से अपना कर्तव्य निभाएं और कड़ी मेहनत और नम्रता कायम रखें. प्रोग्रेसिव एजुकेशन सोसाइटी की सहकार्यवाह और नगरसेविका प्रा. सौ. ज्योत्स्ना एकबोटे ने सभी का आभार प्रकट किया. कार्यक्रम का सूत्रसंचालन प्रा. शामकांत देशमुख ने किया.