'Iron Man' gave the message of de-addiction by participating in the cycle rally

    पिंपरी. अंतरराष्ट्रीय नशा विरोधी दिवस और अवैध तस्करी विरोधी दिवस के उपलक्ष्य में स्माइल डी-एडिक्शन सेंटर, तलेगांव सिटी रोटरी क्लब और पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस आयुक्तालय के संयुक्त तत्वावधान में स्माइल साइकिल रैली (Smile Cycle Rally) का आयोजन किया। चिंचवड़ (chinchwad) से तलेगांव (Talegaon) तक निकाली गई इस रैली में ‘आयर्न मैन’ पुलिस कमिश्नर कृष्ण प्रकाश (Police Commissioner Krishna Prakash) ने खुद साइकिल चलाकर सभी का हौसला बढ़ाया और नशामुक्ति का संदेश दिया।

    यह साइकिल रैली शनिवार की सुबह 7 बजे चिंचवड़ प्रेमलोक पार्क स्थित पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस आयुक्तालय से शुरू हुई और निगड़ी भक्ति शक्ति चौक, सोमाटणे फाटा मार्ग से होकर सुबह 8 बजे तलेगांव के नाना नानी पार्क में पहुंची। यहां इस रैली का समापन हुआ। साइकिल रैली फ्लैग होस्टिंग उपप्रांतपाल गणेश कुदले और पुलिस कमिश्नर कृष्ण प्रकाश के हाथों संपन्न हुआ। इस दौरान नशीले पदार्थ नहीं स्वास्थ्य सोचो, जीवन को आकार दो, बुरी लत को दूर करो, थिंक हेल्थ नॉट ड्रग्स जैसे संदेश दिए गए।

    पुलिस कमिश्नर ने उदाहरण के साथ नशामुक्ति के महत्व को रेखांकित किया

    रोटरी अध्यक्ष संतोष शेलके ने कहा कि नशामुक्ति केंद्र समय की मांग है। स्माइल के संस्थापक अध्यक्ष हर्शल पंडित ने भी अपनी भावनाएं व्यक्त की। स्माइल साइकिल रैली के समापन समारोह में पुलिस कमिश्नर कृष्ण प्रकाश ने उदाहरण के साथ नशामुक्ति के महत्व को रेखांकित किया। इस आयोजन को सफल बनाने के लिए दिलीप पारेख और दीपक फाले का मार्गदर्शन मिला। इस कार्यक्रम में स्माइल के अमोल कुलकर्णी, राहुल केलकर, प्रशांत खरजुले, सचिन कांबले, रोहित जोगलेकर, जयवंत कांबले, प्रकाश ढिड़े और बाबासाहेब कांबले, उर्से गांव के सामाजिक कार्यकर्ता मारुतीराव करके ने भी योगदान दिया। स्माइल डी एडिक्शन सेंटर के संस्थापक अध्यक्ष हर्षल पंडित ने स्माइल का प्रमाण पत्र देकर सभी का आभार जताया। कार्यक्रम का सूत्रसंचालन किरण ओसवाल और आभार प्रदर्शन प्रशांत ताये ने किया।