इस्कान की ओर से नगर में श्री जगन्नाथ रथयात्रा का आयोजन

नगर शहर के पाइप लाइन रोड पर कादंबरी नगर स्थित अंतरराष्ट्रीय कृष्ण भावनामृत संघ (इस्कान) की ओर से 30 जनवरी को नगर में श्री जगन्नाथ की भव्य रथयात्रा महामहोत्सव

अहमदनगर. नगर शहर के पाइप लाइन रोड पर कादंबरी नगर स्थित अंतरराष्ट्रीय कृष्ण भावनामृत संघ (इस्कान) की ओर से 30 जनवरी को नगर में श्री जगन्नाथ की भव्य रथयात्रा महामहोत्सव का आयोजन किया है. नगर शहर के इतिहास में शहर के मध्य बस्ती के मार्ग पर पहली बार रथयात्रा निकाली जा रही है. अमरिका देश के अनेक श्रध्दालु इस रथयात्रा में भाग लेने वाले है. ऐसी जानकारी इस्कान मंदिर के व्यवस्थापक गरिविरधारी प्रभु ने दी.
30 जनवरी को दोपहर 1 बजे शहर के रेसिडेन्शिअल हाईस्कूल के सामने पुलिस कल्याण केंद्र के प्रांगण से रथयात्रा की शुरुआत होगी. अमरिका से आए एकलव्य प्रभु, मंबई के गोकुलेश्वर प्रभु, अहमदनगर के प्रभारी एसपी सागर पाटिल, शहर विभाग के उप अधीक्षक अजित पाटिल और संदीप मिटके, गृह विभाग की पुलिस उप अधीक्षक श्रीमती प्रांजल सोनवणे, सामाजिक कार्यकर्ता संजय चोरडिया आदि के हाथों भगवान श्री जगन्नाथ के रथ की डोर खींचकर यात्रा का शुभारंभ किया जाएगा. शहर के श्रध्दालुओं ने श्री जगन्नाथ रथयात्रा में भाग लेने का आवाहन इस्कान की नगर शाखा ने किया है.