पुराने झगड़े में जिम ट्रेनर की हत्या, 3 गिरफ्तार

पिंपरी. मामूली विवाद में हुए पुराने झगड़े का बदला लेने के लिहाज से एक जिम ट्रेनर की हत्या कर दी गई. बीती मध्यरात्रि सवा 12 बजे के करीब पिंपरी- चिंचवड़ के चिंचवड़ेनगर स्थित बलवंतनगर में यह वारदात हुई. इस वारदात को लेकर चिंचवड़ पुलिस ने 9 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

मरनेवाले का नाम प्रेम सायबू लिंगदाले (21) है. उसकी हत्या के आरोप में किरण बाबासाहेब चव्हाण (21), दीपक शरद कोल्हे (29), अनंत अजिनाथ साठे (27) नामक आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके साथ मैडी मडिवाल, राकेश सूर्यवंशी, गणेश खांगटे, गणेश कांबले, योगेश फुरडे, सागर परीट के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

तेजधार हथियार से हमलाकर की हत्या

इस बारे में शिवानंद शंकर हेलवे (23) ने चिंचवड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है.पुलिस के अनुसार हेलवे और उसके साथियों का मैडी के साथ झगड़ा हुआ था जिसमें उन्होंने मैडी के साथ मारपीट करते हुए उसकी ऑटो रिक्शा में तोड़फोड़ की थी.इसका बदला लेने के लिए मैडी और उसके साथियों ने बीती रात हेलवे और उसके साथियों पर हमला कर दिया.इसमें बाकी सभी भाग निकले मगर प्रेम आरोपियों के हाथ लग गया.आरोपियों ने तेजधार हथियार से वारकर उसकी हत्या कर दी.