लादेन गैंग सलाखों के पीछे,  11 पिस्तौल और 31 कारतूस सहित 5 गिरफ्तार

पुणे. अवैध रूप से देसी असलहों की खरीद-फरोख्त करनेवाली लादेन गैंग पर शिकंजा कसते हुए पुणे पुलिस ने 11 पिस्तौल और 31 राउंड बरामद किए हैं. 

इस मामले में पुलिस ने बारक्या उर्फ प्रमोद पारसे, राजू जाधव, बल्लूसिंग पारसे, लादेन उर्फ सोहेल मोदीन आसंगी, संदीप धुमाल नामक आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

स्वारगेट पर पुलिस का ट्रैप

पुलिस के अनुसार, हत्या के प्रयास के मामले के आरोपी के स्वारगेट स्थित पीएमपीएल बस स्टॉप पर आने की खबर पुलिस उपनिरीक्षक सुरेश जायभाय, कर्मचारी ज्ञाना बडे, मानिज भोकरे को मिली थी. इसके अनुसार जाल बिछाकर बारक्या उर्फ प्रमोदला को हिरासत में लिया गया. उससे 2 पिस्तौल और 4 कारतूस बरामद किए गए. गिरफ्तार करने के बाद की गई पूछताछ में उसने राजू जाधव ने बिल्लूसिंह से 13 देसी पिस्तौल लेने की जानकारी दी.

 ऐसे पकड़ा गया गिरोह

इसके पश्चात पुलिस ने राजू जाधव को हिरासत में लिया और उसके पास से 5 पिस्तौल और 15 कारतूस बरामद किए. साथ ही बिल्लूसिंह के पास से भी एक पिस्तौल और 4 कारतूस बरामद कर उसे भी गिरफ्तार किया गया. उनसे पूछताछ में लादेन उर्फ सोहेल का नाम सामने आया. इसके अनुसार जब पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तब उसके पास से 3 पिस्तौल और 8 राउंड कारतूस बरामद हुए. इस पूरे मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से कुल 11 देसी पिस्तौल और 31 राउंड बरामद किए गए हैं.