Thane Crime
File Photo

Loading

पिंपरी. एक तरफा प्यार में एक विवाहित महिला की निर्ममता से हत्या करने के बाद विवाहित व्यक्ति ने खुद भी चाकू मारकर खुदकुशी कर ली. यह सनसनीखेज वारदात दिनदहाड़े सरे राह पिंपरी-चिंचवड़ के निगड़ी स्थित शिवतेजनगर में हुई. इसमें एक 29 वर्षीय महिला के पेट मे चाकू घोंप कर उसकी हत्या के बाद हत्यारे व्यक्ति ने खुद को भी पेट में चाकू मार लिया. देर रात हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

महिला ने बात करने से मना कर दिया था

अरविंद शेषराव गाडे (30) ऐसा खुदकुशी करनेवाले युवक का नाम है. पुलिस के मुताबिक अरविंद पड़ोस की एक विवाहित महिला से एकतरफा प्यार करता था. बीती दोपहर जब महिला काम पर से अपने घर लौट रही थी तब उसने उसे रोककर बात करने की कोशिश की. जब महिला ने उससे बात करने से मना कर दिया तब उसने अपने साथ लाये चाकू को निकालकर उसके पेट मे घोंप दिया. इसके बाद खुद भी पेट में चाकू मारकर खुद को घायल कर लिया.

बीच रहा हुई वारदात

पेट में गहरी चोट आने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल अरविंद को अस्पताल में पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान देर रात उसने दम तोड़ दिया. दिन दहाड़े बीच राह हत्या की इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. चिखली पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर पंचनामा किया. महिला के 38 वर्षीय पति की शिकायत के आधार पर अरविंद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.