arrested
File

    पुणे. दोस्त के नाम पर शिवाजीराव भोसले को-ऑपरेटिव बैंक से सवा करोड़ रुपए कर्ज लेकर पैसे वापस न कर ठगी (Fraud) करने के मामले में पुणे ग्रामीण पुलिस (Pune Rural Police) की शिक्रापुर पुलिस (Shikrapur Police) ने मंगलदास विट्ठलराव बांदल को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। इस मामले में दत्तात्रय मांढरे की शिकायत पर शिक्रापुर पुलिस ने ठगी का मामला दर्ज किया है। बांदल राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से निष्कासित किए गए नेता हैं। 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शिकायकर्ता से दोस्ती कर बांदल ने पैसों की जरुरत बताकर शिकायतकर्ता के नाम पर फ़र्ज़ी खरीदीखत तैयार कर उसके जरिए शिवाजीराव भोसले को-ऑपरेटिव बैंक से पहले 8 लाख रुपए का कर्ज लिया। इसका इस्तेमाल उन्होंने खुद के फायदे के लिए किया।

    फर्जी दस्तावेज तैयार किया

    इसके बाद शिकायतकर्ता की पावर ऑफ एटर्नी और फर्जी दस्तावेज तैयार किया। इसके साथ ही शिकायकर्ता के बैंक से 1 करोड़ 25 लाख रुपए का कर्ज लिया। इसकी किश्तें न जमा कर 2 करोड़ 50 लाख रुपए का बकाया करते हुए ठगी की। इसी मामले में बांदल को गिरफ्तार किया गया। शिक्रापुर पुलिस ने लोगों से अपील की है कि और किसी के साथ इस तरह की घटना हुई है, इसकी शिकायत पुलिस से करें।