arrest
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    पिंपरी. ‘स्टार प्रवाह’ (Star Pravah) नामक मराठी एंटरटेनमेंट चैनल पर मशहूर ‘मुलगी झाली हो’ (Mulgi Zali Ho) मराठी सीरियल के अभिनेता योगेश सोहनी (Yogesh Sohoni) के साथ लूटपाट के मामले में पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दो दिन में आरोपी को पकड़कर सलाखों के पीछे डाल दिया है। पुणे- मुंबई एक्सप्रेस वे (Pune-Mumbai Expressway)  पर सोमाटणे एग्जिट के पास गत सप्ताह शनिवार की सुबह पौने आठ बजे के करीब यह वारदात हुई थी। इस बारे में अभिनेता योगेश माधव सोहनी (32) ने सोमवार को तलेगांव दाभाडे पुलिस थाना के अंतगर्त शिरगांव पुलिस चौकी (Shirgaon Police Station) में रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

    क्राइम ब्रांच के फिरौती विरोधी दस्ते के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक श्रीराम पौल से मिली जानकारी के अनुसार, इस मामले में गिरफ्तार आरोपी का नाम योगेश सुरेश गिरी (37) है। फिरौती विरोधी दस्ते के कर्मचारी आशीष बोटके को मुखबिर से आरोपी योगेश के सुस रोड पर रहने की खबर मिली थी। इसके अनुसार पुलिस टीम ने जाल बिछाकर आरोपी को धरदबोचा और उसके पास लूटी गई राशि और वारदात में इस्तेमाल की गई कार भी बरामद की गई है। अभिनेता योगेश सोहनी ने पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस की तत्परता के लिए आभार माना है।

    दो दिन में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार  

    गौरतलब है कि शनिवार को अभिनेता योगेश सोहनी एक्सप्रेस हाईवे से पुणे की ओर आ रहे थे। सोमाटणे एग्जिट के पास एक सफेद रंग की कार के चालक ने उनकी कार को रोका और उन्हें धमकाते हुए कहा कि तुम्हारी गाड़ी से मेरी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया और उसमें एक आदमी चोटिल हो गया। अगर चाहते हो कि पुलिस कंप्लेंट न हो तो सवा लाख रुपए दो। उसने सोहनी के साथ गालीगलौज करते हुए उन्हें धमकी दी। इससे घबराकर सोहनी ने सोमाटणे फाटा के एटीएम में से 50 हजार रुपए निकालकर उसे दे दिए। पैसे मिलते ही वह तुरंत वहां से निकल गया। इससे सोहनी को उस पर शक हुआ। जब उन्होंने जानकारी ली तब पता चला कि एक्सप्रेस वे पर कहीं कोई हादसा हुआ ही नहीं। इसके बाद सोहनी ने सोमवार को आकर शिरगांव पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराई। मामला दर्ज होने के दो दिन के भीतर पुलिस ने इस मामले के आरोपी को धरदबोचा है।