मेरिट में चमके छात्रों का महापौर ने किया सम्मान

पिंपरी. महाराष्ट्र राज्य परीक्षा परिषद (Maharashtra State Examination Council) द्वारा आयोजित छात्रवृत्ति परीक्षा में जिले की मेरिट लिस्ट (Merit list) में चमके पिंपरी चिंचवड़ (Pimpri Chinchwad) के 21 विद्यार्थियों का महापौर ऊषा ढोरे के हाथों पुस्तक, स्मृति-चिन्ह व प्रशस्ति-पत्र देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि स्कूली जीवन में विभिन्न स्तर पर हासिल की गई सफलता भविष्य के जीवन के लिए एक अच्छी दिशा देती है। पिंपरी मनपा के स्कूलों के विद्यार्थियों द्वारा महाराष्ट्र राज्य परीक्षा परिषद द्वारा आयोजित छात्रवृत्ति परीक्षा में पाई गई कामयाबी अन्य विद्यार्थियों के लिए प्रेरक है।

उन्होंने अपील की कि विद्यार्थी ज्ञान-साधना के क्षेत्र में कड़ी मेहनत करके सफलता प्राप्त करें और शहर का गौरव बढ़ाएं। इस सम्मान समारोह में उपमहापौर केशव घोलवे, स्थाई समिति के अध्यक्ष संतोष लोंढे, नगरसेवक माउली थोरात, संदीप वाघेरे, उपायुक्त चंद्रकांत इंदलकर, शिक्षण मंडल की प्रशासनिक अधिकारी ज्योत्सना शिंदे, शिक्षा अधिकारी पराग मुंढे, पर्यवेक्षक रवींद्र शिंदे, सुनील लांघी, रजिया खान, अनीता जोशी, राजेंद्र कांगोड़े, राम लिंबे व विलास पाटिल सहित स्कूलों के प्रधानाध्यापक, शिक्षक व अभिभावक उपस्थित थे।

महापौर ने आगे कहा कि विद्यार्थियों की इस सफलता के कारण मनपा स्कूलों की ओर देखने का नजरिया सकारात्मक होगा। विद्यार्थी इस देश का भविष्य हैं और देश का विकास उनके उज्ज्वल कार्यों पर निर्भर होता है। विद्यार्थियों को विकास कार्यों के माध्यम से जरूरी सुविधाएं मुहैया कराने के लिए मनपा द्वारा हमेशा प्रयास किया जाता है। अगर छात्र विभिन्न क्षेत्रों में भाग लेकर सफलता हासिल करते हैं, तो उनका भविष्य निश्चित रूप से उज्ज्वल होगा। छात्रवृत्ति परीक्षा समन्वयक सुभाष सूर्यवंशी ने प्रास्ताविक भाषण दिया। जनसंपर्क अधिकारी किरण गायकवाड़ ने कार्यक्रम का सूत्र-संचालन किया, जबकि प्रशासनिक अधिकारी ज्योत्सना शिंदे ने धन्यवाद ज्ञापित किया।