कोरोना से संक्रमित हुए महापौर मुरलीधर मोहोल, निजी अस्पताल में चल रहा उपचार

पुणे. कोरोना की चपेट में आनेवालों की तादाद बढ़ती जा रही है. इस वायरस ने अब शहर के प्रथम नागरिक यानी महापौर मुरलीधर मोहोल को ही अपनी चपेट में ले लिया है. महापौर की कोविड-19 की टेस्ट पॉजिटिव पायी गई है. उनका निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है.

कोरोना कालावधि में बेहतर काम किया

ज्ञात हो कि मार्च माह में कोरोना का पहला मरीज मिला था, तब से शहर में कोरोना संक्रमितों की तादाद बढ़ती ही जा रही है. शहर में बाधितों की तादाद 20 हजार तक जा पहुंची है, तो 700 तक लोग इसके बलि चढ़ गए हैं. हर दिन 600 से अधिक संक्रमित मिल रहे हैं. इसबीच, अब महापौर मुरलीधर मोहोल की भी टेस्ट पॉज़िटिव पाई गई है. इससे पहले भी शहर के कई नगरसेवकों को कोरोना की बाधा हुई थी. महापौर तो कोरोना कालावधि में लगातार लोगों के बीच जाकर काम कर रहे थे. साथ ही लगातार बैठकों का सिलसिला भी जारी था. हाल ही उन्होंने बुखार होने के चलते अपनी टेस्ट करवाई थी. जो पॉजिटिव पाई गई.

ट्विटर के माध्यम से साझा की जानकारी

महापौर मुरलीधर मोहोल ने यह जानकारी ट्विटर के माध्यम से साझा की. महापौर ने कहा कि बुखार आने की वजह से मैंने टेस्ट करवाई थी. जो अब पॉजिटिव पाई गई है, लेकिन मेरा स्वास्थ्य बिलकुल ठीक है. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं जल्द ही ठीक होकर आपकी सेवा में आऊंगा. उपचार लेते समय भी वे शहर में कोरोना की  परिस्थिति का जायजा लेते रहने की बात उन्होंने कही. अब तक उनके संपर्क में आए हुए किसी को भी कोरोना संक्रमण नहीं हुआ है. सभी को टेस्ट कराने के लिए कहा गया है. ऐसी जानकारी महापौर कार्यालय की ओर से दी गई.