कोरोना की रोकथाम के लिए गणेश मंडलों के साथ बैठक

Loading

पुणे. महामारी कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिहाज से पुणे के विधान भवन में सार्वजनिक गणेशोत्सव मंडल के पदाधिकारी और स्वयंसेवी संस्थाओं प्रमुखों के साथ जिला प्रशासन की एक अहम बैठक संपन्न हुई. इसमें पुणे के डिविजनल कमिश्नर ड़ॉ. दीपक म्हैसेकर ने कोरोना की रोकथाम में जनसहयोग को बेहद जरूरी बताते हुए कहा कि पुणे में कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए प्रशासन द्वारा हर संभव उपाय किए जा रहे हैं. हालांकि इसकी सफलता के लिए लोगों का सहयोग बहुत ही आवश्यक है. उन्होंने कहा कि इस संकट के समय में हम सभी मिलकर इस महामारी का मुकाबला करेंगे.

 स्वयंसेवी संस्थाओं के सकरात्मक भूमिका की सराहना

उन्होंने कहा कि गणेश मंडल के कार्यकर्ताओं पर नागरिकों का विश्वास होता है. इसके जरिये लोगों में जनजागृति करना और प्रशासन की अपीलों को पहुंचाना संभव होता है. इस कारण ज्यादा से ज्यादा गणेश मंडलों तथा स्वयंसेवी संस्थाओं के कार्यकर्ताओं का सहयोग बढ़ाने का प्रयत्न किया जाएगा. किसी भी स्थिति में प्रशासन द्वारा जारी किए गए नियमों का उल्लंघन न हो इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए. यह जानकारी नागरिकों तक वाट्सअप ग्रुप और अन्य माध्यमों से पहुंचाने के निर्देश भी दिए गए. इस बैठक में गणेश मंडल के कार्यकर्ताओं और स्वयंसेवी संस्थाओं के सकरात्मक भूमिका की डिविजनल कमिश्नर ने सराहना की.

इस बैठक में मनपा की स्थायी समिति अध्यक्ष हेमंत रासने, सभागृह नेता धीरज घाटे, झोपडपट्टी पुनर्वसन प्राधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजेंद्र निंबालकर, तहसीलदार विकास भालेराव, पुलिस उपआयुक्त अविनाश सकपाल, माधव जगताप, सहआयुक्त आशीष महाडदकर, सोमनाथ बनकर, दयानंद सोनकांबले सहित विभिन्न गणेशोत्सव मंडल के पदाधिकारी उपस्थित थे.