Minister Aditya Thackeray sent assistance to Pune city

    पुणे. शिवसेना पार्टी प्रमुख और राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) के मार्गदर्शन में महाराष्ट्र के पर्यावरण और पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने व्यक्तिगत मदद से स्वास्थ्य प्रणाली में योगदान देने के इरादे से दस वेंटिलेटर (Ventilator) पुणे (Pune) को और पांच पिंपरी-चिंचवड़ (Pimpri-Chinchwad) को भेजे हैं। इससे मनपा को खासा सहयोग होगा। ऐसा इस अवसर पर शिवसेना गुटनेता पृथ्वीराज सुतार ने कहा। 

    पुणे नगर निगम परिसर में पुणे शिवसेना पश्चिम महाराष्ट्र समन्वयक रवींद्र मेरलेकर और पुणे शहर संपर्क प्रमुख बाला कदम ने पुणे महानगरपालिका कमिश्नर विक्रम कुमार और अतिरिक्त आयुक्त रुबल अग्रवाल को सहायता सौंपी। इस समय संजय मोरे (नगर प्रमुख), पृथ्वीराज सुतार (शिवसेना, गुटनेता पुणे मनपा), गजानन थरकुड़े, विजय देशमुख, विशाल धनवडे (नगरसेवक), पल्लवी जावले (नगरसेवक), प्राची आल्हाट, संगीता ठोसर, उल्हास शेवाले ( उप नगर प्रमुख) आदि उपस्थित थे। 

    जल्द ही इस महामारी के संकट से बाहर आ जाएंगे

    आदित्य ठाकरे की ओर से रवींद्र मेरलेकर ने विश्वास व्यक्त किया कि यह मदद प्राथमिक स्तर पर कई लोगों के लिए उपयोगी होगी और हम जल्द ही इस महामारी के संकट से बाहर आ जाएंगे।