विधायक लांडगे को परिवार समेत मिला डिस्चार्ज

Loading

  • होम आइसोलेशन में जारी है आगे का इलाज

पिंपरी. कोरोना महामारी संक्रमित पाए गए भाजपा के विधायक और पिंपरी-चिंचवड शहर के अध्यक्ष महेश लांडगे व उनके परिवार के 6 लोगों को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल गया है. कोरोना के लक्षण सौम्य होने के बाद उनका होम आइसोलेशन में इलाज जारी है. 20 जुलाई तक वे होम आइसोलेट रहेंगे, ऐसा खुद विधायक लांडगे ने सोशल मीडिया पर जारी किए पोस्ट से बताया है. गौरतलब हो कि तबीयत बिगड़ने से विधायक लांडगे की कोरोना टेस्ट की गई थी. उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद 29 जून को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

स्व. नगरसेवक दत्ता साने को दी श्रद्धांजलि

कभी एक दूसरे के अच्छे दोस्त रहे राष्ट्रवादी कांग्रेस के वरिष्ठ नगरसेवक दत्ता साने और विधायक महेश लांडगे आगे चलकर एक दूसरे के विरोधी बन गए. साने के देहांत पर शोक सन्देश जारी करते हुए विधायक लांडगे ने कहा कि साने भले ही राजनीतिक जीवन में मेरे विरोधी थे, मगर व्यक्तिगत जीवन में मेरे लिए एक उत्तम मार्गदर्शक थे. उनके निधन से पूरा शहर सुन्न हो गया है. एक आम कार्यकर्ता से नगरसेवक और विपक्षी दल के नेता तक का उनका सफर सदैव स्मरण में रहेगा. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.

डिस्चार्ज मिलते ही शुरू की जागरूकता मुहिम

उन्होंने शहरवासियों से अपील की है कि कोरोना से बचने के लिए सभी लोग अनिवार्यतः मास्क का इस्तेमाल करें. मास्क पहने हुए अपनी फोटो ‘मास्क फ़ॉर सेव पीसीएमसी’, ‘पीसीएमसी फाइट्स कोरोना’ हैशटैग के साथ अपलोड करें. उन्होंने लोगों से चिंता न करने की अपील के साथ अपनी पोस्ट यह भी लिखा है कि अब उनकी और उनके परिवार की तबियत स्थिर है. आदित्य बिर्ला हॉस्पिटल से हम सभी को डिस्चार्ज मिल गया है. फिलहाल डॉ. विनायक पाटिल की देखरेख में होम आइसोलेशन के जरिये हम सभी का घर पर ही आगे का इलाज जारी है. यह इलाज 15 से 20 दिन तक चलेगा.

 हमारे जीवन को आकार देता है गुरु

विधायक के साथ उनके परिवार के 6 सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली थी. हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिलते ही उन्होंने कोरोना को लेकर लोगों को जागरूक बनाने की मुहिम शुरू कर दी है. आज गुरु पूर्णिमा के उपलक्ष्य में उन्होंने कहा कि जैसे एक गुरु हमारे जीवन को एक आकार देता है वैसे ही पिंपरी-चिंचवड़ शहर ने हमें एक आकार दिया, हमें एक मुकाम तक पहुंचाया. गुरु पूर्णिमा पर गुरु दक्षिणा के रूप में इस शहर को कोरोना मुक्त शहर बनाने मे निश्चय करें. यह अपील उन्होंने फेसबुक पर की गई एक पोस्ट के जरिए की है.