हत्या का फरार आरोपी उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार

पिंपरी. आर्थिक विवाद में हुई हत्या के मामले में 33 माह से फरार चल रहे एक आरोपी को पिंपरी- चिंचवड़ की पुलिस ने उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है. वाकड़ पुलिस की डिटेक्शन ब्रांच (डीबी) की टीम ने संदीप ऊर्फ चुंगरु लालजी कुमार (21) नामक आरोपी को भदोही से गिरफ्तार कर पुणे ले आयी.

वाकड़ थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक डॉ विवेक मुगलिकर से मिली जानकारी के अनुसार, 16 अगस्त को आर्थिक विवाद में रहाटणी, कालेवाडी से संतोष अंगरख को अगवा कर कासारसाई में हत्या कर सबूत मिटाने के उद्देश्य से उसकी लाश को वहीं दफना दिया था.इस वारदात को गणेश सूबेदार पवार और उसके साथियों ने अंजाम दिए जाने की जानकारी सामने आने के बाद वाकड़ पुलिस की डीबी की टीम उनकी तलाश में जुट गई.जांच के दौरान तकनीकी विश्लेषण और मुखबिरी के सूत्रों से आरोपियों के उत्तर प्रदेश में भाग जाने की खबर मिली.

भदोही से हुई गिरफ्तारी

इसके अनुसार डीबी के सहायक पुलिस निरीक्षक हरीश माने के नेतृत्व में कर्मचारी विक्रम जगदाले, जावेद पठान, नितीन गेंगजे, शाम बाबा के समावेश वाली टीम उत्तर प्रदेश पहुंची. यहां भदोही के ज्ञानपुर में जाकर संदीप ऊर्फ चुंगरु लालजी कुमार को स्थानीय पुलिस की मदद से हिरासत ने लिया.मामले की छानबीन जारी है.