Murder
File Photo

Loading

पुणे. पैरोल पर जेल से छूटे एक शातिर बदमाश की चंद घंटों में ही निर्ममता से हत्या किए जाने की वारदात से पुणे के येरवडा क्षेत्र के सनसनी फैल गई है. येरवडा के शादलबाबा चौक में रेड्डी होटल के सामने बुधवार की रात 11 बजे के करीब यह वारदात हुई है.

इस बारे में पुलिस ने 16 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनमें से 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है. 2 दिन पहले ही येरवडा में एक केटरिंग व्यवसायी की हत्या की गई थी.

पुरानी रंजिश के चलते हत्या की आशंका

नितीन शिवाजी कसबे (22) ऐसा इस वारदात में मारे गए बदमाश का नाम है. यह हत्या पुरानी रंजिश या वर्चस्व की लड़ाई में की गई होगी, यह अनुमान लगाया जा रहा है. इस वारदात को लेकर येरवडा पुलिस ने आकाश कनचिले, आकाश सपकाल, आकाश मिरे, गणेश आडसूल, निखिल कांबले, चेतन भालेराव, ओंकार, सोनवणी समेत 16 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इनमें से चार आरोपियों को हिरासत में लिए जाने की खबर है.

शाम को ही जेल से छूटा था

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, नितिन कसबे एक आपराधिक मामले में 6 माह पहले येरवडा जेल भेजा गया था. उसके खिलाफ मारपीट समेत कई मामले दर्ज हैं. बुधवार की शाम उसे पैरोल पर छोड़ा गया था. जेल से निकलने के बाद वह अपने एक दोस्त के घर गया था. रात 11 बजे दोस्तों के साथ बाहर निकला तब शादलबाबा चौक में 15 से 16 लोगों की भीड़ ने घातक हथियारों से उस पर हमला कर दिया. उसे पुणे के ससून हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने परीक्षण में ही उसे मृत घोषित कर दिया.