NDA के पुरस्कार विजेता छात्र सम्मानित

पुणे. दक्षिणी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ (जीओसी-इन-सी) लेफ्ट. जनरल सी.पी. मोहंती ने नेशनल कैडेट एकेडमी (एनडीए) के पुरस्कार विजेता छात्रों को सम्मानित किया. एनडीए के कोर्स नंबर 139 की पासिंग आउट परेड से पहले लेफ्ट. जनरल सी.पी. मोहंती ने इन छात्रों से मुलाकात की.

 यहां दक्षिणी कमान के मुख्यालय में लेफ्ट. जनरल सी.पी. मोहंती और इन छात्रों के बीच संवाद हुआ. इस अवसर पर छात्रों ने एनडीए में पिछले तीन वर्षों के कठोर प्रशिक्षण के अपने अनुभव साझा किए. लेफ्टि. जनरल सी.पी. मोहंती ने छात्रों की कड़ी मेहनत और प्रशिक्षण के प्रति समर्पण के लिए उनका अभिनंदन किया.

देश की सेवा के तैयार रहें छात्र : ले.जनरल. मोहंती

उन्होंने कहा कि छात्रों को और अधिक कड़ाई से प्रशिक्षण प्राप्त करना चाहिए और कमिशंड ऑफिसर के रूप में अपने देश की सेवा करने के लिए तैयार होना चाहिए साथ ही उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने चाहिए. इस संवाद में हिस्सा लेने वालों में राष्ट्रपति स्वर्ण पदक विजेता और बेस्ट ऑल राउंड आर्मी कैडेट पुरस्कार प्राप्त बटालियन कैडेट कैप्टन अनिरुध सिंह, राष्ट्रपति रजत पदक विजेता बटालियन कैडेट सोमय बडोला और बेस्ट ऑल राउंड नेवल कैडेट पुरस्कार प्राप्त बटालियन कैडेट अनमोल, जिन्हें ड्रिल और राइडिंग में भी बेस्ट कैडेट का पुरस्कार मिला है, शामिल थे. ये तीनों पुरस्कार प्राप्त छात्र देहरादून की प्रतिष्ठित संस्था आरआईएमसी से है. इनके अलावा एयरफोर्स कैडेट उत्कर्ष शर्मा, जिन्हें बेस्ट ऑल राउंड एयर फोर्स कैडेट का पुरस्कार प्राप्त हुआ और एयरफोर्स कैडेट मुकुल ठाकुर भी इस अवसर पर उपस्थित थे.