नीलेश घायवल गैंग का बदमाश गिरफ्तार

पिंपरी. पुलिस रिकॉर्ड पर दर्ज शातिर अपराधियों को चेक करने के दौरान पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस की क्राइम ब्रांच के यूनिट-1 को पुणे की नीलेश घायवल गैंग के एक शातिर गुर्गे पर शिकंजा कसने में सफलता मिली है. उसके पास से एक देसी पिस्तौल और दो राउंड कारतूस बरामद किए गए हैं. दत्ता उर्फ बबलू मालपोटे (26) ऐसे गिरफ्तार किए गए शातिर बदमाश का नाम है.

बबलू पर 6 गंभीर आपराधिक मामले दर्ज 

क्राइम ब्रांच यूनिट-1 के पुलिस निरीक्षक उत्तम तांगड़े से मिली जानकारी के अनुसार, दत्ता उर्फ बबलू  घायवल गैंग से संबंधित है. उसके खिलाफ हत्या, अपहरण, डकैती, आर्म्स एक्ट के तहत पौड़, कोथरुड, दिघी, लोनावला पुलिस थानों में 6 गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं. 2018 में उसने नीलेश गावड़े और अपने अन्य साथियों के साथ गजानन मारणे गैंग के सदस्य राजू कुंभार की हत्या की थी, इस बारे में पौड़ पुलिस थाने में मामला दर्ज है.

देसी पिस्तौल और 2 कारतूस बरामद

यूनिट-1 की टीम द्वारा रिकॉर्ड पर दर्ज शातिर बदमाशों को चेक किया जा रहा है. इस दौरान पुलिस सिपाही गणेश सावंत को मुखबिर से पता चला कि नीलेश घायवल गैंग का सदस्य दत्ता उर्फ बबलू हिंजवड़ी में बापूजी बुवा मंदिर इलाके में आने वाला है और उसके पास पिस्तौल है. इसके अनुसार सहायक पुलिस निरीक्षक गणेश पाटिल, उपनिरीक्षक कालूराम लांडगे, कर्मचारी सचिन उगले, गणेश सावंत, प्रवीण पाटिल, विजय मोरे, प्रमोद लांडे, नितिन खेसे, मनोजकुमार कमले के समावेश वाली टीम ने जाल बिछाकर दत्ता को धरदबोचा और उसके पास से एक देसी पिस्तौल और दो राउंड बरामद किए.