शहर भाजपा युवती अध्यक्ष बनीं निवेदिता एकबोटे

  •  शहराध्यक्ष द्वारा की गई नियुक्ति

पुणे. सामाजिक व शिक्षा क्षेत्र में काम करने वाली डॉ. निवेदिता एकबोटे को पुणे शहर भाजपा युवती प्रधान के रूप में चुना गया  है.  पुणे शहर भाजपा अध्यक्ष जगदीश  मुलिक ने इस चयन के संबंध में नियुक्ति पत्र सौंपा. इस अवसर पर  दीपक पोटे, महासचिव दीपक नागपुरे, महासचिव गणेश घोष और अन्य शहर के पदाधिकारी उपस्थित थे.

शिक्षा व सामाजिक क्षेत्र में अच्छा काम

प्रोफेसर डॉ. निवेदिता एकबोटे प्रोग्रेसिव एजुकेशन सोसाइटी की उप कार्यकारी हैं. इसी तरह, अवनी इस संगठन की अध्यक्ष हैं. आज के कोरोना युग में भी, उन्होंने सामाजिक संगठनों, समाज के विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाले संगठनों की मदद की है.  उनके पास कई समस्याओं को हल करने का अनुभव है जो युवा महिलाओं के पास है.  उन्होंने कौशल विकास कार्यक्रमों के माध्यम से समुदाय की हजारों युवतियों को अपने दो पैरों पर खड़े होने में मदद की है.

इसी तरह, कई छात्रों की शिक्षा उनके माध्यम से पूरी हुई है.  उन्होंने शहर के कई छात्रों की शिक्षा संबंधी समस्याओं को हल किया है.  सामाजिक क्षेत्र में, वह अवनी संगठन के माध्यम से बड़े पैमाने पर काम कर रहा है. इसी तरह प्रतियोगिता परीक्षा के छात्रों के पास कोरोना अवधि के दौरान या यहां तक कि घर जाने के लिए सभी सरकारी अनुमति के साथ दोनों भोजन की व्यवस्था होगी. एकबोटे प्रगतिशील शिक्षा समिति के माध्यम से शिक्षा के क्षेत्र में भी बड़े पैमाने पर काम कर रही है.  शहर के विभिन्न भाजपा पदाधिकारियों, विभिन्न गठबंधनों के अध्यक्षों ने उन्हें नियुक्ति की बधाई दी है.