arrest

पिंपरी. फर्निश आइल की चोरी करने और उसमें मिलावट कर ज्यादा दाम से बिक्री करने के मामले में पिंपरी-चिंचवड़ सोशल सिक्योरिटी सेल की टीम ने छापा मारकर एक आरोपी को गिरफ्तार किया और 37 लाख 10 हजार 500 रुपए की सामग्री जब्त की. यह कार्रवाई सेक्टर नं. 7 एमआईडीसी भोसरी में की गई. गिरफ्तार आरोपी का नाम संजय उर्फ आया अभिमान पवार ( 40) है.

एसीपी राजाराम पाटिल से प्राप्त जानकारी के अनुसार, पिंपरी-चिंचवड सोशल सिक्योरिटी सेल को एमआईडीसी भोसरी के सेक्टर नं.7 में एक पतरे के शेड में चोरी के फर्निश आइल में मिलावट करने और ज्यादा भाव से बेचे जाने की जानकारी मिली. इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने वहां छापा मारकर आरोपी संजय को हिरासत में लिया. 

37 लाख का माल जब्त

उसके पास से 30 लाख रुपए मूल्य का आइल टैंकर, 5 लाख 79 हजार रुपए मूल्य का 19.300 लीटर फर्निश आइल, 65 हजार रुपए का एक जनरेटर, 15 हजार रुपए की दो इलेक्ट्रिक मोटर, हजार रुपए के 2 मोबाइल फोन, 6.500 रुपए के बेरल और 37 हजार रुपए की नगदी सहित 37 लाख 10 हजार 500 रुपए की सामग्री जब्त की गई. सोशल-सिक्योरिटी सेल द्वारा जहां यह कार्रवाई की गई, उस जगह का पुलिस कमिश्नर कृष्ण प्रकाश ने निरीक्षण किया. यह कार्रवाई एसीपी राजाराम पाटिल के नेतृत्व में सीनियर इंस्पेक्टर विठ्ठल कुबड़े, एपीआई अशोक डोंबरे, सहायक फौजदार विजय कांबले, सुनील शिरसाठ, भगवंता मूठे और नितिन तोंडे आदि पुलिसकर्मियों की टीम ने की