जरूरतमंदों को एक महीने का राशन

  •  सूर्यदत्ता फूड बैंक द्वारा वितरीत किया गया

पुणे. सूर्यदत्ता ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट के एजु सोशियो कनेक्ट इनीशिएटिव के अंतर्गत शुरू किए गए सूर्यदत्ता फूड बैंक के जरिए जरूरतमंदों को एक महीने का राशन और अन्य जीवन आवश्यक वस्तुओं का वितरण किया गया. सोशल अपलिफ्टमेंट प्रोजेक्ट के अंतर्गत सूर्यदत्ता और लायंस क्लब ऑफ पुणे वेस्ट द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित इस कार्यक्रम के अंतर्गत गोखलेनगर स्थित कामायनी, सदाशिव पेठ स्थित सेवासदन, जीवनधारा आदि विशेष बच्चों की संस्थाओं को एक महीने का राशन दिया गया.

मास्क और असैनिक एल्बम की गोलियां वितरित

यहां सूर्यदत्ता ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट के संस्थापक अध्यक्ष प्रो डॉ. संजय चोरर्डिया, डीन प्रो नूतन जाधव, सीएसआर प्रमुख सविता गांधी, लायंस क्लब की अध्यक्षा पल्लवी देशमुख, सेवाकार्य प्रमुख सीमा दाबके सुहास दाबके, दीपाली ठाकुर और रुजुता पितले उपस्थित थे. कार्यक्रम में उपस्थित स्टूडेंट्स और अभिभावकों को मास्क और असैनिक एल्बम की गोलियां वितरित की गई. भविष्य में हर महीने जरूरतमंद लोगों को इसी तरह अनाज प्रदान किया जाएगा.

लोगों की सहायता के लिए 5 प्रोजेक्ट शुरू किए गए 

प्रो डॉ संजय चोरर्डिया ने कहा कि सामाजिक बंधुत्व की भावना से जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए सूर्यदत्ता द्वारा फूड बैंक, क्लोजिंग बैंक, प्रोडक्ट बैंक, नॉलेज बैंक और बिजनेस बैंक आदि 5 प्रोजेक्ट शुरू किए गए हैं. फ़ूड बैंक के माध्यम से स्वयंसेवी संस्थाएं, डेलीवेजेस पर कार्यरत मजदूर, सड़कों के किनारे रहने वाले नागरिक और अन्य जरूरतमंद लोगों को अनाज और जीवन आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराई जा रही है. क्लोदीग बैंक के माध्यम से गरीबों के लिए उपयोग किए जा सकनेवाले कपड़े और में कपड़े का संकलन करके यह कपड़े उन जरूरतमंदों को उपलब्ध कराए जा रहे हैं.