wardha

पिंपरी. राजगुरु नगर में 32 वर्षीय स्थानीय महिला कोरोनाग्रस्त मिली है. राजगुरुनगर में पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से राजगुरु नगरवासियों के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं. इस नये मामले के साथ तहसील में कोरोनाग्रस्त मरीजों की संख्या 58 पहुंच गई है, जबकि 2 कोरोनाग्रस्त मरीजों की मौत हो चुकी है. यह जानकारी स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बलीराम गाढवे ने दी.

खेड़ तहसील में अब तक कुल 58 लोग कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं. इनमें से 40 लोग ठीक होकर घर भी जा चुके हैं. जबकि दो लोगों की जान चली गई है. फिलहाल 16 कोरोनाग्रस्त मरीजों का इलाज हो रहा है. राजगुरुनगर परिषद की सीमा में गुरुवार को एक 32 वर्षीय बीमार महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. कोरोना संक्रमण फैलने के बाद शहर और नगर परिषद की सीमा में यह पहली कोरोना मरीज है. राजगुरुनगर में अभी तक एक भी मरीज नहीं था. स्थानीय निवासी इस महिला मरीज की वजह से शहर में कोरोना फैला है. इसे लेकर यहां के लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं. 

मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी होने की संभावना !

राजगुरुनगर व कडाचीवाड़ी (चाकण) में गुरुवार को एक-एक मरीज मिले. कडाचीवाड़ी में मरीज के संपर्क में आए 17 लोगों में से कई लोगों की जांच करने से पहले बुखार जैसे लक्षण दिखे. ऐसे में यहां मरीजों की संख्या में भारी बढ़ोतरी होने की संभावना है जिसे लेकर डर और भय व्याप्त है. चाकण परिसर के गांव में मरीज मिलने की संख्या बढ़ रही है. चाकण में 3 और चाकण के पास के येवलेवाड़ी में 4, नाणेकरवाड़ी में 3, म्हालुंगे, गोलेगांव, खराबवाड़ी में एक-एक मरीज का इलाज चल रहा है. साकुर्डी गांव में एक प्रसूति महिला म्हालुंगे के कोविड सेंटर में इलाज करा रही है.