Firing in a supermarket in Florida, man first shot a woman and her grandson, then committed suicide
प्रतीकात्मक तस्वीर

    सातारा. सातारा जिले (Satara District) के खंडाला तालुका (Khandala Taluka) में टोंडल वीर बांध के पास के गांव में शराब पार्टी (Liquor Party) में नशे में धुत्त होकर युवाओं ने फायरिंग (Firing) से दहशत फैलाई। इन युवकों को सातारा पुलिस (Satara Police) ने अच्छा सबक सिखाया है। पुलिस ने इस मामले में पुणे जिले के बारामती, इंदापुर, पुरंदर और सातारा जिलों से नौ युवकों को गिरफ्तार किया है। इस घटना से सातारा समेत समस्त पुणे जिले में खलबली मच गई है।

    किरण देवीदास निगड़े (46), सूर्यकांत चंद्रकांत सालुंखे (28), नवनाथ बबन गाडे (34), माधव अरविंद जगताप (32), तात्याराम अर्जुन बंसोडे (38), विजय ज्ञानदेव सालुंखे (39), योगेश प्रकाश रणवरे (42), वसंत नामदेव पवार (47) और अरविंद घनश्याम बोडेले (41) ऐसे गिरफ्तार आरोपियों के नाम हैं। पुलिस के अनुसार, पुणे जिले के ये युवक दो कारों में सवार होकर वीर डैम के पास स्थित गांव में आए। वहां उन्होंने शराब पीकर पार्टी की। नशे में धुत युवक अपना खौफ दिखाने को आतुर थे। 

    एक रिवॉल्वर, दो कार और एक मोबाइल फोन बरामद 

    किरण निगड़े ने दहशत फैलाने के इरादे से अपनी रिवॉल्वर से हवा में फायरिंग की। इसके बाद उसने रिवॉल्वर योगेश रणवरे को सौंप दी। उसने भी हवा में फायरिंग भी की। वीर डैम के शांत इलाके में गोलियों की आवाज गूंज उठी। इसकी जानकारी शिरवल पुलिस को सूचना मिली। वह तुरंत मौके पर पहुंचे और गोली चलाने वालों को कब्जे में लिया। इनके पास से एक रिवॉल्वर, दो कार और एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। यह रिवॉल्वर किरण निगड़े की है। हालांकि, उसका सरकारी लाइसेंस समाप्त हो गया है, यह भी जांच में सामने आया है।