Drown
Image: Google

    पिंपरी. पुणे (Pune) जिले के मुलशी तालुका में तब खलबली मच गई जब नदी (River) में कपड़ा धोने के दौरान तीन बच्चों समेत मां-बाप की डूबने से मौत हो गई। यह घटना सुबह 11 बजे की है। बताया जा रहा है कि कोलवन गांव के पास एक नदी में माता-पिता अपने बच्चों को लेकर कपड़े धोने गए थे। इसी दौरान पांचों नदी में डूब गए। 

    उधर, इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस (Police) को दी। घटनास्थल पर रेस्क्यू टीम के साथ पहुंची पुलिस ने पांचों शव बरामद कर लिया है।

    पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया शव

    मृतकों की पहचान शंकर दशरथ लायगुडे (उम्र 38), पूर्णिमा शंकर लायगुडे (36), अर्पिता शंकर लायगुडे (20), राजश्री शंकर लायगुडे (13), अंकिता शंकर लायगुडे (12, सभी निवासी वालेन, कोलवण के पास, मुलशी, पुणे) के रूप में हुई है। जानकारी पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मुलशी आपदा प्रबंधन टीम को जानकारी दी। इस टीम ने यहां पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया और पांचों शव को हासिल कर लिया। इन शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बताया जा रहा है कि महिला और उसका पति कपड़े धोने का काम करते थे। आशंका जताई जा रही है कि मां-पिता कपड़े धो रहे थे, इसी दौरान बच्चे नहाते-नहाते गहरे पानी में चले गए। उन्हें बचाने में माता-पिता की भी मौत हो गई। इस घटना से पुरे गांव में शोक व्याप्त है।