File Photo
File Photo

पिंपरी. बेहोशी की हालत में लाए गए एक मरीज की इलाज से पहले ही मौत होने के बाद उसके परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ मचाते हुए स्टाफ के साथ मारपीट की. रविवार की रात साढ़े सात बजे के करीब पिंपरी-चिंचवड़ के कालेवाड़ी फाटा स्थित एनआरएस हॉस्पिटल में यह घटना घटी. इस बारे में हॉस्पिटल की ओर से डॉ. नारायण सुरवसे (46) की शिकायत के आधार पर वाकड पुलिस ने करीम शेख, मुक्तार शेख और उनके 2 साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

अस्पताल लाने के पहले ही हो चुकी थी मौत

पुलिस के मुताबिक, उक्त आरोपी और उनके 10 से 15 साथियों ने सलीम शेख नामक एक मरीज, जो बेहोशी की हालत में था, को कालेवाडी फाटा के एनआरएस हॉस्पिटल में लाया. यहां परीक्षण में ही पता चला कि सलीम की पहले ही मौत हो चुकी है. डॉक्टरों ने इसकी जानकारी उसके रिश्तेदारों को दी. डॉक्टरों से सलीम की मौत की खबर सुनते ही करीम शेख, मुक्तार शेख और उनके दो साथियों ने हॉस्पिटल में हंगामा करना शुरू कर दिया.

सुरक्षा रक्षक और सफाईकर्मियों से मारपीट

चीख पुकार और गालीगलौज करते हुए उन्होंने दहशत फैलाई और हॉस्पिटल के सुरक्षा रक्षक, सिस्टर और सफाईकर्मियों के साथ मारपीट की. यही नहीं उन्होंने हॉस्पिटल में घुसकर ईसीजी मशीन की तोड़फोड़ करते हुए 3 लाख रुपए का नुकसान किया. इस बारे में उक्त आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर वाकड पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.