सड़क का लंबित मुद्दा सुलझा

पुणे. भेलकेनगर चौक से परांजपे हाई स्कूल में आशीष गार्डन तक, कोथरुड़ में बधाई  चौक तक की सड़क कई वर्षों से ठप थी. यह मुद्दा अब हल हो गया है. ऐसी जानकारी महापौर मुरलीधर मोहोल ने दी.

सालों से लंबित था मुद्दा

कमिंस इंडिया कंपनी के स्वामित्व वाली कुछ जमीन को मनपा को सौंपने के लिए कई दिनों से प्रयास चल रहे हैं. अब कमिंस कंपनी के कब्जे में जमीन मनपा के कब्जे में है और सड़क का काम शुरू हो रहा है. महापौर ने क्षेत्र का दौरा किया और सड़क का निरीक्षण किया. सड़क, जो कई वर्षों से लंबित है, अब पूरी हो जाएगी, जिससे क्षेत्र के नागरिकों को यातायात भीड़ से राहत मिलेगी. ऐसा महापौर ने इस अवसर पर कहा. उन्होंने कहा कि सड़क का काम पूरा होने के बाद यातायात बाधित नहीं होगा. इस समय पार्षद वसंती जाधव, हर्षाली मथवाड़, पथ विभाग के प्रमुख वी. जी. कुलकर्णी, भूमि अधिग्रहण अधिकारी  जे. बी. पवार, सहायक आयुक्त संदीप कदम, साथ ही कमिंस अधिकारी उपस्थित थे.  

भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया जल्द पूरी कर ली जाएगी

महापौर ने कहा कि कमिंस कंपनी के पूर्व गांधी भवन तक जाने वाली सड़क को भी चौड़ा किया जाएगा. भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया जल्द ही पूरी कर ली जाएगी.  इस बीच, क्षेत्र के नागरिकों ने भी संतोष व्यक्त किया कि इस सड़क पर काम चल रहा है.