कोविड को लेकर जागरूक रहें लोग

  • एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार की लोगों से अपील

Loading

पुणे.  पुणे और अन्य क्षेत्रों में कोरोना संक्रामक रोगों  में कमी आ रही है, लेकिन सर्दियों में एक और लहर की आशंका है, हालांकि रोगियों की संख्या में तेजी से गिरावट हो रही है, लोगों में शिथिलता आने की की संभावना है.

इसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों के साथ हाल ही में बातचीत में कहा कि कोरोना खत्म नहीं हुआ है. इसी तर्ज पर एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने पुणे में बोलते हुए कहा कि कोरोना के चलते लोग जागरूक रहें.

 अधिक उपकरण उपलब्ध कराने की जरूरत

कोरोना की दूसरी लहर ने पिछले 8 दिनों में संयुक्त राज्य अमेरिका, इटली और स्पेन को परेशान किया है. इसलिए हमें अधिक सतर्क और जागरूक होने के साथ-साथ और अधिक उपकरण उपलब्ध कराने की जरूरत है. एनसीपी और पंचशील फाऊंडेशन की ओर से पवार की उपस्थिति में पुणे शहर के लिए 6 एम्बुलेंस का वितरण किया  गया.

एम्बुलेंस का बेहतर इस्तेमाल हो सकता है

पवार ने कहा कि मरीजों को परेशानी से निकालने के लिए एम्बुलेंस का अच्छा इस्तेमाल किया जा सकता है. उन्होंने संतोष व्यक्त किया कि पंचशील फाऊंडेशन ने अस्पतालों को आईसीयू बेड भी उपलब्ध कराया है. इस अवसर पर विधायक सुनील टिंगरे, अविनाश सालवे, रवि मालवदकर आदि उपस्थित थे.

यूरोप और अमेरिका में कोरोना की दूसरी लहर ने लोगों को परेशान किया हुआ है. इसलिए हमें अधिक सतर्क और जागरूक होने के साथ-साथ और अधिक उपकरण उपलब्ध कराने की जरूरत है.शरद पवार, एनसीपी सुप्रीमो