महाविकास आघाड़ी लोगों की पसंद

  • कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोहन जोशी का दावा

पुणे. विधान परिषद के स्नातक व शिक्षक चुनावों में, लोगों ने महाविकास आघाड़ी का समर्थन किया। साथ ही भारतीय जनता पार्टी के शासन के खिलाफ नाराजगी जताई और राज्य में महागठबंधन सरकार के प्रबंधन को लोगों ने पसंद किया। ऐसा दावा पूर्व विधायक मोहन जोशी ने किया।

साल भर के काम को जनता ने सराहा

जोशी ने कहा कि महाराष्ट्र विकास आघाड़ी के कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर चुनाव लड़ा, इसलिए यह एक बड़ी सफलता है। मोहन जोशी ने एक बयान में कहा कि लोगों ने इस चुनाव में सरकार के साल भर के काम को पसंद किया। जिस तरह से भाजपा ने देश की अर्थव्यवस्था को पंगु बना दिया है उससे लोग असंतुष्ट हैं।

भाजपा के कृषि बिल के खिलाफ ग्रामीण क्षेत्रों में गुस्सा है।कांग्रेस पार्टी ने बिल के खिलाफ एक अभियान चलाया और इसे लोगों से भारी प्रतिसाद मिल रहा था। मोहन जोशी ने कहा कि मतदान के माध्यम से असंतोष व्यक्त किया गया है।  कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बालासाहेब थोरात पिछले आठ महीनों से विधान परिषद में सभी निर्वाचन क्षेत्रों की योजना के लिए बैठकें कर रहे थे। इसलिए, कांग्रेस पार्टी और महाविकास आघाड़ी ने बड़ी सफलता हासिल की है।  जोशी को भरोसा है कि महाविकास आघाड़ी महाराष्ट्र में आगामी महानगरपालिका चुनाव जीतेंगे।