पिंपरी चिंचवड़ पुलिस ने पकड़ी 10.86 लाख की अवैध शराब बरामद

पिंपरी. अवैध धंधों के खिलाफ मोर्चा खोल रखे हुए पिंपरी चिंचवड़ पुलिस की क्राइम ब्रांच, नशीले पदार्थ विरोधी दस्ते, सामाजिक सुरक्षा विभाग और स्थानीय पुलिस थाने की टीमों ने सांगवी, भोसरी, दिघी, देहूरोड परिसर में सात जगहों पर अलग- अलग छापेमारी करते हुए कुल 10 लाख 86 हजार रुपए की देशी-विदेशी और हाथभट्टी शराब जब्त किया है. नशीले पदार्थ विरोधी दस्ते ने सांगवी परिसर के गणेशनगर में छापा मारकर एक दोपहिया सवार से 27 हजार 670 रुपए की दारू जब्त की.

इस मामले में अतुल वसंत टेकाले (35, नवी सांगवी) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. यहां एमआईडीसी भोसरी पुलिस ने भोसरी एमआईडीसी स्थित बालाजी नगर परिसर से 1700 रुपए कीमत की हाथभट्ठी शराब जब्त करते हुए पप्पू धर्मा वाघमारे (35, बालाजी नगर, भोसरी) के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

दिघी पुलिस ने दो जगहों पर छापा मारकर करीबन आठ हजार रुपए की देशी विदेशी शराब जब्त करते हुए दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पहले मामले में 3326 रुपए की देशी शराब और बीयर की बोतलें जब्त की गईं, जबकि दूसरे मामले में 4434 रुपए की देशी-विदेशी शराब की बोतलें जब्त की गईं. क्राइम ब्रांच यूनिट 5 की पुलिस ने देहूरोड एक कार्रवाई में दो लोगों को गिरफ्तार कर उनसे 10 हजार 180 रुपए की 62 बीयर बोतल और दारू की बोतलें जब्त की गईं. दूसरी कार्रवाई में 2040 रुपए की 12 बीयर बोतलें जब्त की गईं है. इनमें से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. देहूरोड परिसर में ही सामाजिक सुरक्षा विभाग की टीम ने देशी- विदेशी शराब की बोतलें और एक कार सहित कुल 10 लाख 36 हजार 188 रुपए का माल जब्त किया है.