PMP bus caught fire

    पुणे. पीएमपीएमएल बस (PMPML Bus) को पीछे से टक्कर मारे जाने से पुणे (Pune) के खराड़ी बाइपास बीआरटी मार्ग (BRT Route) पर हुए हादसे में दोपहिया सवार की मौत (Death) हो गई। बस से टकराकर वो बस के नीचे फंस गया और इसी दौरान बस में आग लग गई। इस घटना में बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं, बस भी जलकर खाक हो गई। 

    सभी यात्री सुरक्षित बस से निकाले गए। इसकी खबर पाकर दमकल के दस्ते ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। इस घटना के मृतक का नाम अजिंक्य येवले (25) है। इस मामले में विमानतल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज किया गया है।

    बस के सभी यात्री सुरक्षित

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सुबह 10 बजे के आस पास यात्रियों से भरी पीएमपीएल बस खराड़ी बाइपास चौक पर बीआरटी मार्ग से जा रही थी। उसी समय तेज रफ्तार दोपहिया ने पीछे से बस को टक्कर मार दी। यह इतनी जोरदार थी कि टकराने के बाद दोपहिया सवार युवक बस के नीचे चला गया। उसके बाद अचानक बस में आग लग गई। इसके बाद बस ड्राइवर और कंडक्टर ने यात्रियों को तुरंत बस से नीचे उतरने को कहा। यात्री तुरंत बस से नीचे उतरने लगे, लेकिन तब तक आग ने भयंकर रूप ले लिया था।

    अस्पताल में मृत घोषित

    बस के नीचे आया युवक बुरी तरह से घायल हो गया था। विमानतल पुलिस थाने के मार्शल और पुलिस अधिकारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। उसके बाद बाइक सवार को बस के नीचे से निकाल कर अस्पताल ले जाया गया। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।