Policeman hit couple with vehicle, case registered

  • ससून हॉस्पिटल में इलाज जारी

Loading

पुणे. घर से दूर शौच के लिए गई महिला के साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश नाकाम होने पर उस पर जानलेवा हमला किया गया, जिसमें महिला ने अपनी दोनों आंखें खो दी. पुणे जिले के शिरूर तालुका के न्हावरे गांव में मंगलवार की रात यह वारदात हुई है. इस बारे में 37 वर्षीय पीड़ित महिला ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. इस मामले के आरोपी को शिनाख्त नहीं हो सकी है. शिरूर पुलिस भारतीय दंड संहिता की धारा 307 और 354 के तहत मामला दर्ज हमलावर की तलाश में जुट गई है. 

शिरूर पुलिस के मुताबिक, यह घटना शिरूर तहसील के न्हावरे गांव में 3 नवंबर की रात हुई है. वारदात वाली रात साढ़े आठ बजे के करीब महिला शौच के लिए बाहर गई थी. तब वहां झाड़ियों में छिपकर बैठे अज्ञात व्यक्ति ने उस पर हमला किया. उसने महिला से जबर्दस्ती करने की कोशिश की, इसमें नाकाम होने पर उसने महिला पर हमला कर दिया. इसमें गंभीर रूप से चोटिल महिला ने अपनी दोनों आंखें खो दी हैं. घटनास्थल गांव से महज 100 मीटर की दूरी पर था और महिला की आवाज किसी ने नहीं सुनी.

इस हमले में महिला बुरी तरह से घायल है और उनका पुणे के ससून हॉस्पिटल में इलाज जारी है. पुणे जिला (ग्रामीण) पुलिस के शिरूर पुलिस थाने में इस संबंध में अज्ञात हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज उसकी खोजबीन शुरू कर दी गई है. महिला के पति ने बताया कि मंगलवार की रात मैं खाना खाकर सोने चला गया था और पत्नी बाहर गई थी, तभी गांव के लोगों से मुझे पता चला कि उनपर हमला हुआ है. इसके बाद हम रात में ही पुणे के ससून हॉस्पिटल पहुंचे. डॉक्टर्स ने उनकी दोनों आंखों का ऑपरेशन किया है. उनकी दोनों आंखें चली गई हैं. उनका गला दबाने का भी प्रयास हुआ है.