arrest

  • पिंपरी पुलिस की कार्रवाई

पिंपरी. नए पुलिस आयुक्त कृष्णप्रकाश की जीरो टॉलरेंस मुहिम के तहत पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस ने अवैध धंधों के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. इस कड़ी में पिंपरी पुलिस की टीम ने पिंपरी कैंप में अवैध रूप से चलाये जा रहे जुए के अड्डे पर छापेमारी की है. यहां से 3 लाख रुपये के माल की बरामदगी करते हुए यह अड्डा चलानेवाली एक महिला के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस कार्रवाई से पूरे पिंपरी में खलबली मच गई है.

अनिता तख्तवानी करती थी संचालन

गिरफ्तार आरोपियों में अनिता परमानंद तखतवानी (47), परमानंद चतुरमल तखतवानी (48), विशाल सांताराम कांबले (40), महेश रामचंद कुरेसा (42), सचिन जगदीश सौदे (25) का समावेश है. इनमें शामिल अनिता तख्तवानी इस जुए के अड्डे के संचालन करती थी.

जायका चौक में था अड्डा

पिंपरी पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मिलिंद वाघमारे ने इस कार्रवाई की जानकारी देते हुए बताया कि अनिता नामक महिला जायका चौक में मालाश्री होटल के सामने की एक बिल्डिंग में जुआ का अड्डा चला रही है, यह जानकारी पुलिस को मिली थी. इसके अनुसार पुलिस निरीक्षक (क्राइम) राजेन्द्र निकालजे की टीम ने शनिवार की रात साढ़े सात बजे यहां छापा मारा. पुलिस ने यहां से दो लाख 99 हजार 800 रुपए नकदी और 1575 रुपये के ताश के पत्तों के 35 कैट आदि 3 लाख एक हजार 375 रुपए के सामान की बरामदगी की है.